• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

आरपीएस में नवप्रवेशी छात्रों का ओरिएंटेशन प्रोग्राम

Mar 29, 2016

ranjana-yadavभिलाई। रूंगटा पब्लिक स्कूल में रविवार को नवप्रवेशी छात्रों हेतु ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। नवप्रवेशी छात्रों एवं उनके पालकों को संबोधित करते हुए विद्यालय की प्राचार्या सह निदेशक डॉ. (श्रीमती) रंजना यादव ने कहा कि विद्यालय समस्त आवश्यक शैक्षिक संसाधनों से युक्त है और छात्रों के उत्तरोत्तर विकास हेतु कृतसंकल्पित है। उन्होंने विद्यालय की उपलब्धियों का संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत किया एवं विद्यालय में कार्यरत शिक्षकों का परिचय छात्रों एवं पालकों से कराया। विद्यालय प्रबंधन समिति अध्यक्ष संजय रूंगटा ने विद्यालय में नवप्रवेशी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उनके बहुमुखी विकास हेतु समस्त आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराने का संकल्प व्यक्त किया। Read More
विद्यालय के उपाध्यक्ष सह सीईओ एमपी यादव ने कहा कि विद्यालय अपनी स्थापना के उद्देश्यों के अनुरूप छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु प्रतिबद्ध है। विद्यालय न सिर्फ अकादमिक बल्कि खेल, कला, संगीत तथा नृत्य जैसी पाठ्येत्तर विधाओं में छात्रों को पारंगत बनाने सदैव तत्पर रहता है।
उन्होंने छात्रों के सर्वांगीण विकास हेतु शिक्षकों एवं पालकों की महती भूमिका का उल्लेख करते हुए उन्हें छात्र-हित में सक्रिय भूमिका निभाने का परामर्श दिया। विद्यालय के निदेशक (वित्त एवं लेखा) साकेत रूंगटा ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए पालकों को आश्वस्त किया कि प्रबंधन छात्रहित में विश्वस्तरीय संसाधन उपलब्ध करायेगा।

Leave a Reply