• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कैडेन्स का सीजी फैशन वीक 29 को

May 25, 2016

cadence_cg_fashion_week नारी शक्ति का भी होगा सम्मान
भिलाई। कैडेन्स अकादमी भिलाई के तत्वावधान मेें सीजी फैशन वीक 2016 का आयोजन 29 मई को सूर्या टीआई मॉल में किया जाएगा। इस अवसर पर कैडेन्स के यंग डिजाइनर्स के क्रिएशन्स को पेश किया जाएगा। साथ ही मॉडल हंट और कपल ऑफ द ईयर जैसी प्रतियोगिताएं भी होंगी। पत्रकारों से चर्चा करते हुए कैडेन्स अकादमी के निदेशक एमएम अरुण, एमएम राहुल, दिव्या शर्मा, शिल्पी अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर कैडेन्स के स्टूडेंट्स के आर्ट की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। Read More
श्री अरुण ने बताया कि फैशन को लेकर लोगों में थोड़ा कनफ्यूजन है। हम इसे दूर करना चाहते हैं। इसलिए हमने इस बार का अपना थीम रखा है ‘वेदा•ाÓ। इसमें साधु संतों तथा महापुरुषों के पहनावे से प्रेरित वस्त्रों को पेश किया जाएगा। इसके साथ ही लोगों को अपने इतिहास से भी जुडऩे का मौका मिलेगा।
उन्होंने कहा कि कैडेन्स का मुख्यालय नागपुर में है। छत्तीसगढ़ में रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव और भिलाई में इसकी शाखाएं हैं। प्रतिवर्ष होने वाले इस आयोजन में नागपुर हेड ऑफिस के लोग भी आते हैं।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर अंचल की उन 15 नारियों का भी सम्मान किया जाएगा जिन्होंने अपने अपने क्षेत्र में उपलब्धियां हासिल की हैं। इनमें इतिश्री मिश्रा, रश्मि घोसले, गुंजन चौहान चंदेल, भाष्वती रामपाल, श्वेता पड्डा, आभा गुप्ता, जेसीआई अध्यक्ष सीमा यादव, माधुरी रत्नानी, आदि शामिल होंगी।
ऑडिशन्स जारी
एमएम राहुल ने बताया कि ईवेन्ट के तहत होने वाली मॉडल हंट और कपल ऑफ द ईयर के लिए ऑडिशन्स जारी हैं। टीआई मॉल में इसका पहला राउण्ड मंगलवार को हुआ। दूसरा राउण्ड गुरुवार शाम को होगा। फाइनल ईवेन्ट पर वेदास, नेचर, ब्राइडल, ट्रेडिशनल, सोशियल एवं बालीवुड स्टाइल समेत कुल 6 राउण्ड होंगे। विजेताओं के लिए कैश अवार्ड एवं गिफ्ट हैम्पर्स का पुरस्कार रखा गया है।

Leave a Reply