• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कैडेन्स ने कल्पना को दिए नए आयाम

May 28, 2016

cadence-academyभिलाई। फैशन एवं इंटीरियर डिजाइनिंग इंस्टीट्यूट कैडेन्स अकादमी के बच्चे एक स्वर में कहते हैं कि कैडेन्स ने उनकी कल्पना को नए आयाम दिए। अब वे न केवल बेहतर सोच पाते हैं बल्कि उसे अमली जामा पहनाने का तरीका भी उन्होंने सीख लिया है। कैडेन्स अकादमी द्वारा 29 मई को सूर्या ट्रेजर आइलैंड मॉल में सीजी फैशन वीक-2016 का आयोजन किया गया है। Read More
कैडेन्स में फैशन डिजाइनिंग का प्रशिक्षण ले रहीं रितिका मयंक, हर्षिका जैन, जीनत हुसैन, सना हाफीज, अमनप्रीत कौर, पूजा चाण्डक ने इस प्रतिनिधि से चर्चा करते हुए बताया कि प्रत्येक व्यक्ति के पास फैशन को लेकर अपनी अलग सोच होती है। कभी कभी यह सोच एकदम नई होती है। पर वह इसे कभी आजमा नहीं पाता और उसके मन में फूटा यह अंकुर दब कर गुम हो जाता है। पर जब आपको इसे अभिव्यक्ति देने का जरिया मिल जाता है तो आप उसे पहले कागज और फिर डमी पर उकेर कर देख सकते हैं।
कैडेन्स की फैकल्टी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी सोच को मार्जित और परिष्कृत करने में वे जी जान से जुटे रहते हैं। यहां हमने पश्चिमी परिधानों के अलावा स्वदेशी परिधानों को भी नया लुक देकर उसे माडर्न और अल्ट्रामॉडर्न तरीके से पेश करने में सफल हुए हैं। इन बच्चों के डिजाइन्स को 29 मई की शाम सूर्या ट्रेजर आइलैंड मॉल में प्रत्यक्ष देखा जा सकेगा जहां मॉडल्स इन्हें रैम्प पर प्रदर्शित करेंगे।

Leave a Reply