• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

अकालमृत्यु को प्राप्त लोगों का तर्पण करेंगे जोगी

Sep 28, 2016

nitin-bhansali-ajit-jogiरायपुर। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रमुख अजीत जोगी 30 सितम्बर को महादेवघाट में प्रदेश में अकाल मृत्यु से मृत किसान, बेरोजगार, हादसों एवं नक्सलवादी हमले में मारे गये व्यक्तियों का तर्पण करेंगे।
जोगी कांग्रेस के प्रवक्ता नितिन भंसाली ने बताया कि सरकार की गलत नीतियों और नियत की वजह से अकाल मृत्यु प्राप्त लोगों को मुक्ति नहीं मिली है एवं वे प्रेत योनी में भटक रहे हैं। उनकी मुक्ति के लिए छजकां के संस्थापक अजीत जोगी 30 सितम्बर को सुबह 11 बजे से शाम 4 के बीच पंडित प्रियशरण त्रिपाठी एवं पं कृष्णवल्लभ शर्मा के हाथों विधि विधान से पूजा-हवन एवं तर्पण इत्यादि संपन्न करेंगे।
व्यवस्था छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) किसान मोर्चा के अध्यक्ष द्वारका साहू, महेश देवांगन, योगेश तिवारी, प्रमोद झा इत्यादि देखेंगें। इस कार्यक्रम में मृतक किसानों एवं अन्य लोगों के परिवानजन हजारों की तादात में सम्मिलित रहेंगे।
2 अक्टूबर 2016 को गांधी जयंती के दिन पुलिस प्रताडऩा से अकाल मृत्यु प्राप्त सतीश नोरगे, बेरोजगारी से ग्रसित अकाल मृत्यु प्राप्त, योगेश साहू, राजेश तिवारी बिलासपुर को सागौन बंगले में श्रद्धांजली अर्पित करते हुए मृतक परिवार के परिजन एवं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के कार्यकर्ता उपवास रखेंगे।

Leave a Reply