• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी की धूम

Sep 22, 2016

केडीआरसीएसटी के बीएससी, बीकॉम, बीबीए एवं बीसीए कोर्स के स्टूडेंट्स ने जमकर किया एन्जॉय, हीता वसानी व रोहन देकेते बने मिस व मिस्टर फ्रेशर
भिलाई/रायपुर। संतोष रूंगटा समूह के नंदनवन के समीप स्थित एजुकेशनल कैम्पस में संचालित के.डी. रुंगटा कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नालॉजी (केडीआरसीएसटी) में फ्रेशर्स-डे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन सीनियर्स द्वारा बीएससी, बीकॉम, बीबीए एवं बीसीए कोर्स के प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ‘रुंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस’ के डायरेक्टर (टेक्निकल) डॉ. सौरभ रुंगटा उपस्थित थे जिन्होंने फ्रेशर्स का स्वागत करते हुए उन्हें अपना भविष्य सवांरने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि ‘आने वाले तीन साल उनके जीवन तथा कैरियर निर्माण की दृष्टि से बहुत ही अहम हैं इस समय का सदुपयोग कर वे अपने जीवन में सफलता की नई बुलंदियों को हासिल कर सकते हैं।
rungta-freshers1 rungta-freshersमौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, केडीआरसीएसटी के रजिस्ट्रार डॉ. एनपी यादव तथा विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष तथा फैकल्टीज उपस्थित थे जिन्होंने स्टूडेंट्स को उनके उज्जवल भविष्य हेतु अपनी शुभकामनायें दीं। फ्रेशर्स पार्टी को मनोरंजक बनाते हुए सीनियर स्टूडेंट्स ने जूनियर्स के लिए क्विज कॉम्पटीशन, डमशेराड्स जैसे कई तरह के गेम्स व संास्किृतिक प्रस्तुतियों का आयोजन किया। स्टूडेंट्स ने उत्साहपूर्वक गीत व नृत्य प्रस्तुतियों में हिस्सा लिया तथा सबका मनोरंजन किया। इस अवसर पर सीनियर्स द्वारा अपने सभी जूनियर्स को अलग-अलग टाइटल्स भी दिए गए। मिस फ्रेशर के रूप में हीता वसानी व मिस्टर फ्रेशर के रूप में रोहन देकेते को चुना गया। कार्यक्रम का संचालन अंशुमन परोहा व लवप्रीत कौर बैंज ने किया।

Leave a Reply