• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

अधिकारियों को AAP ने पकड़ाया Lollipop

Feb 27, 2017

Lollipopभिलाई। आम आदमी पार्टी (AAP) ने नगर पालिक निगम भिलाई के अधिकारी और कर्मचारियों को लालीपोप (Lollipop) भेंट कर छत्तीसगढ़ शासन के लोक सुराज अभियान की खिल्ली उड़ाई है। आप नेताओं ने कहा कि शासन इस अभियान के द्वारा जनता को सिर्फ लॉलीपॉप ही देती आ रही है। समस्याओं का निराकरण नहीं होता। आप ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री से पूर्व में जमा किए गए आवेदनों का निराकरण करने की भी मांग की।आम आदमी पार्टी के देविंदर सिंह भाटिया ने कहा कि जनता अब समझ गई है की छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के पास प्रदेश के विकास के लिए कोई योजना नहीं है। शासकीय चिकित्सालय, स्कूल, सड़कें, पानी की व्यवस्था, बिजली, महिलाओ की सुरक्षा, नक्सली समस्या, रोजगार, उद्योग और व्यापार विकास नीति, सभी जगह सरकार विफल साबित हुई।
वैशाली नगर विधानसभा पर्यवेक्षक कुलदीप सिंह राठी ने कहा कि सिर्फ विभिन्न करों को बढ़ा कर और अब खुद शराब बेचने का पाप कर धन का सृजन करने की योजना बना ली। वैशालीनगर विधानसभा के कांटैक्ट पॉइंट एवं सोशल मीडिया इंचार्ज अली हुसैन सिद्दीकी ने कई प्रकरणो का उदाहरण दिया जिसका निराकरण आज तक नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ लोक सुराज के नाम पर जनता को लाली पॉप दिखाती है। दुर्ग ग्रामीण सह कांटैक्ट पॉइंट सतीश साहू ने पिछड़े और अल्पसंख्यको के विकास, किसानो की समस्याओ पर खेद जताया। दुर्ग ग्रामीण की विधानसभा पर्यवेक्षक श्रीमती बीना यादव ने कहा कि शहर और ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर कोई अंकुश नहीं है। बस्तर के गमपुड फर्जी मुठभेड़ मामले में बस्तर के सुरक्षा बलों द्वारा हमला, हिंसक प्रताडऩा, महिला अत्याचार का घिनौना मामला घोर निंदनीय है।
प्रदर्शन में भिलाईनगर विधानसभा पर्यवेक्षक अनिल प्रजापति, आप के फंड इचार्ज सुनील पाठक, नवागढ़ पर्यवेक्षक अजय मेश्राम, बबलू पांडे, गजेंद्र बक्शी, पवन सक्सेना, रायपुर विधानसभा पश्चिम पर्यवेक्षक भूपेंद्र परमार, उमेश वर्मा, दुर्ग ग्रामीण सोशल मीडिया इंचार्ज अजीम कुरैशी, भिलाईनगर विधानसभा के सोशल मीडिया इंचार्ज प्रमोद नायडू, एन.टी.दीपक, ज्ञान प्रकाश तिवारी, रोमन पांडे, शोमेश साहू, कमल किशोर कोठारी, हीरा शंकर साहू, लियाकत अली, राजेंद्र गर्ग, हेम लालआदि उपस्थित थे।

Leave a Reply