• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

क्राइम ब्रांच पुलिस को बड़ी सफलता

Mar 21, 2017

बाइक चोर गिरोह और नकबजन गिरफ्तार
thiefभिलाई-दुर्ग। क्राइम ब्रांच और पुलिस को दो बड़ी सफलताएं मिली हैं। लगातार जारी धरपकड़ अभियान के तहत संयुक्त कार्रवाई में एक बाइक चोर गिरोह और एक नकबजन को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिलें और भारी मात्रा में नगदी और चांदी के सिक्के बरामद किये गये हैं।20 मार्च को मुखबीर सूचना पर रूआबांधा बस्ती चौक निवासी रमेश उर्फ बिल्ली को थाना भिलाई नगर क्षेत्र से पकड़ा गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि 13 और 14 मार्च की दरम्यानी रात उसने सेक्टर-10 ए मार्केट स्थित अरविंद गैस एजेन्सी में चोरी की थी। उसके पास से चांदी के सिक्के, लक्ष्मी देवी की मूर्ति और नगदी बरामद की गई।
20 मार्च को ही मुखबीर से सूचना मिली की दो व्यक्ति मोटर सायकिल के लिये ग्राहक तलाश रहे हैं। घेराबंदी कर गोपी गोस्वामी एवं नरेन्द्र यादव को पकड़ा गया। सघन पूछताछ करने पर आरोपी ने 8 जुलाई 2015 को अस्पताल एवं बस स्टैंड दुर्ग से बाइक चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी के कब्जे से चोरी की गई तीन मोटर साइकिलें बरामद की गईं।
इनमें से एक मोटरसाइकिल कसारीडीह के मदन कुमार साहू की है जबकि दो मोटरसाइकिलों पर नम्बर नहीं हैं। मोटरसाइकिलों की अनुमानित कीमत लगभग 80 हजार रुपए आंकी गई है।

Leave a Reply