• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संतोष रूंगटा कैम्पस में एमबीए छात्रों का फेयरवेल

Apr 21, 2017

भिलाई। संतोष रूंगटा समूह द्वारा संचालित रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी (आरसीईटी) के एमबीए कोर्स के द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने चौथे सेमेस्टर के अपने सीनियर स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दी। आरसीईटी के ऑडीटोरियम में आयोजित एडियोज एमीगोज में सभी मैनेजमेंट स्टूडेंट्स ने शिरकत की। मौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डीन स्टूडेंट सेक्शन तथा हेड मैनेजमेंट डॉ. मनोज वर्गीस, डीन इसीएस प्रो. एस. भारती, प्रबंधक (जनसंपर्क) सुशांत पंडित, सहित मैनेजमेंट विभाग के फैकल्टी मेम्बर्स सुशील पुनवटकर, सौरभ गुहा तथा खुशबू साहू आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन एमबीए द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स पूजा रमनानी, प्रिया तिवारी तथा अनुप्रिया गरेवाल ने किया। भिलाई। संतोष रूंगटा समूह द्वारा संचालित रूंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नालॉजी (आरसीईटी) के एमबीए कोर्स के द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स ने चौथे सेमेस्टर के अपने सीनियर स्टूडेंट्स को फेयरवेल पार्टी दी। आरसीईटी के ऑडीटोरियम में आयोजित एडियोज एमीगोज में सभी मैनेजमेंट स्टूडेंट्स ने शिरकत की। मौके पर संतोष रूंगटा समूह के डायरेक्टर एफएण्डए सोनल रूंगटा, डीन स्टूडेंट सेक्शन तथा हेड मैनेजमेंट डॉ. मनोज वर्गीस, डीन इसीएस प्रो. एस. भारती, प्रबंधक (जनसंपर्क) सुशांत पंडित, सहित मैनेजमेंट विभाग के फैकल्टी मेम्बर्स सुशील पुनवटकर, सौरभ गुहा तथा खुशबू साहू आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन एमबीए द्वितीय सेमेस्टर के स्टूडेंट्स पूजा रमनानी, प्रिया तिवारी तथा अनुप्रिया गरेवाल ने किया।
इस वर्ष हुए जबर्दस्त कैम्पस प्लेसमेंट
शिक्षा पूर्ण करने के साथ-साथ रूंगटा में इस वर्ष एमबीए के छात्रों को मिले जबरदस्त जॉब ऑफर्स से सीनियर स्टूडेंट्स की खुशी देखते ही बनती थी। गौरतलब है कि इस वर्ष संतोष रूंगटा कैम्पस में आईटी, बैंकिंग, इंश्युरेंस तथा फार्मा सेक्टर की नाम-चीन कंपनियों ने मैनेजमेंट कोर्स के इन युवाओं को को बेहतरीन पैकेज पर जॉब ऑफर्स प्रदान किये हैं।
सांस्कृतिक प्रस्तुतियां से किया मुग्ध
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में जूनियर्स तथा सीनियर्स द्वारा दी गई प्रस्तुतियों ने समां बांध दिया। सोलो सांग में नये व पुराने गीतों का संगम नजर आया जिसने श्रोतााओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान विभिन्न प्रकार के गेम्स तथा क्विज का भी आयोजन हुआ। प्रोग्राम के अंत में मैनेजमेंट विभाग के हेड डॉ. मनोज वर्गीस ने स्टूडेंट को संबोधित करते हुए मैनेजमेंट स्टडीज को अपने निजी जीवन में आत्मसात करने पर इसके फायदों के संबंध में बताया तथा उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दीं।
स्टूडेंट्स एक साथ खड़े होकर अपनी छात्र जीवन की यादों को संजोये रखने अपने-अपने मोबाइल से सेल्फी लेते नजर आये। जूनियर्स ने अपने सीनियर्स को टाईटल्स से भी नवाजा जिसमें एमबीए चौथे सेमेस्टर के छात्र-छात्रा विवेक मिश्रा एवं कुमकुम श्रीवास्तव को मिस्टर एण्ड मिस फेयरवेल तथा शशी भारती को बेस्ट आऊटफिट टाईटल से नवाजा गया। कुल मिलाकर अपने साथियों से बिछुडऩे का गम, परिवार से मिलने की खुशी, प्रोफेशनल के रूप में कैरियर बनाने की उमंग लिये हॉस्टल व कैम्पस लाईफ की यादें, शरारतें आदि की समारोह में पूर्ण छाप दिखी और स्टूडेंट्स ने खूब एन्जॉय किया।

Leave a Reply