• Thu. Mar 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

राहुल के “आलू-सोना” वाले बयान तो तोड़ा-मरोड़ा गया था – भाजपा अध्यक्ष

Dec 15, 2017

भोपाल। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने खुलासा किया है कि गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी के एक भाषण को भाजपा की आईटी टीम ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया था। गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की सोशल मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि आईटी टीम को विपक्षी पार्टियों के नेताओं के बयान पर भी ध्यान देना चाहिए।भोपाल। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने खुलासा किया है कि गुजरात चुनाव के दौरान राहुल गांधी के “आलू-सोना” वाले बयान को भाजपा की आईटी टीम ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया था। गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा की सोशल मीडिया कार्यशाला को संबोधित करते हुए नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि आईटी टीम को विपक्षी पार्टियों के नेताओं के बयान पर भी ध्यान देना चाहिए।जैसे गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी के ‘आलू डालो, सोना निकालोÓ वाले बयान को भाजपा की आईटी टीम ने तोड़-मरोड़ के पेश किया और राहुल की सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली उड़ी। गत नवंबर में राहुल गांधी ने पाटन में एक भाषण में मोदी के शब्दों को दोहराते हुए कहा था कि मैं ऐसी मशीन बनाऊंगा कि एक तरफ से आलू डालो और दूसरी तरफ से सोना निकालो।
नई दुनिया जागरण की वेबसाइट के मुताबिक इस बयान के बाद भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित मालवीय ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जो काफी वायरल हो गया था। नंदकुमार ने अपने भाषण से पहले सभागार में मौजूद मीडिया को बाहर भेज दिया था। इसके बाद नंदकुमार ने कहा कि यह बात मैं मीडिया के सामने नहीं कर सकता था, इसलिए उन्हें हॉल से बाहर किया गया।
आत्मघाती दस्ता तैयार कर कांग्रेस की सभा में भेजो
रिपोर्ट के मुताबिक नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि मोर्चा ऐसा आत्मघाती दस्ता तैयार करे, जो कांग्रेस की सभा में तिरंगा लपेट कर जाए। नेताओं के भाषण का वीडियो बनाए और हमारी सुविधानुसार उसे पोस्ट किया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आलोचना हो तो यह राहुल गांधी से लेकर इटली तक पहुंचना चाहिए।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि युवा मोर्चा जो भी पोस्ट डाले, वह पार्टी की विचारधारा से जुड़ी होना चाहिए। मोबाइल चलाने वाले मतवालों ने ही दिल्ली में आम आदमी पार्टी को जन्म दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय है।
भाजपा के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कार्यशाला का उद्घाटन करते हुए कहा कि पैसे देकर सोशल मीडिया पर लाइक्स न बढ़ाएं। दीपावली के वक्त मेरे पास भी यह ऑफर आया था। उन्होंने कहा कि फेसबुक और ट्विटर से आगे अब ‘कोराÓ पर भी भाजपा की टीम को सक्रिय होना चाहिए।

Leave a Reply