• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

50 हजार रुपए के फैंसी हेलमेट ने ले ली जान, किसी को नहीं पता था आखिर कैसे खुलता है यह हेडगियर

Dec 15, 2017

50 हजार रुपए के फैंसी हेलमेट ने ले ली जान, किसी को नहीं पता था आखिर कैसे खुलता है यह हेडगियर जयपुर। उसकी बाइक 22 लाख की थी तो हेलमेट भी 50 हजार का था। दोनों ही खास थे। जब हादसा हुआ तो कोई उसका हेलमेट ही नहीं खोल पाया। इलाज के अभाव में आखिर उसकी जान चली गई।जयपुर। उसकी बाइक 22 लाख की थी तो फैंसी हेलमेट भी 50 हजार का था। दोनों ही खास थे। जब हादसा हुआ तो कोई उसका हेलमेट ही नहीं खोल पाया। इलाज के अभाव में आखिर उसकी जान चली गई। सड़क हादसों से बचने के लिए टू व्हीलर वालों को हेलमेट पहनने की सलाह दी जाती है, लेकिन राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें हेलमेट ही बाइक सवार की मौत का कारण बन गया। उसका 50 हजार का हेलमेट कैसे खुलता है, इसका किसी को पता ही नहीं था। बाइक सवार अपनी लाखों की मोटरसाइकिल पर बेतहाशा रफ्तार से जा रहा था।मामला जयपुर का है जहां गुरुवार रात हुई एक दुर्घटना में एक युवक की जान इसलिए चली गई क्योंकि उसका हेलमेट नहीं खुल पाया। जानकारी के अनुसार यहां गुरुवार रात जेएलएन मार्ग पर सवार होकर रोहित सिंह नाम का युवक ओटीएस की तरफ जा रहा था।
तभी सामने आई बाइक को बचाने के चक्कर में वो दुर्घटना का शिकार हो गया। हादसे के वक्त रोहित ने 50 हजार की कीमत वाला हेलमेट पहना हुआ था लेकिन इसके बावजूद उसे चोट आ गई।
घायल रोहित को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसका इतना महंगा हेलमेट किसी से नहीं खुला और रोहित की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रोहित की बाइक की रफ्तार ज्यादा थी और इसी के कारण उसकी बाइक संभल नहीं पाई।

Leave a Reply