• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

अंगूरी भाभी ने जीता बिग बॉस सीजन 11, मिली 44 लाख रुपए प्राइज़ मनी

Jan 15, 2018
अंगूरी भाभी ने जीता बिग बॉस सीजन 11, मिली 44 लाख रुपए प्राइज़ मनी मुंबई। छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने 'बिग बॉस 11' शो जीत लिया है। रविवार को हुए भव्य ग्रैंड फ़िनाले में होस्ट सलमान ख़ान के साथ अक्षय कुमार ने विनर के नाम का एलान किया। टीवी की बहू हिना ख़ान ने कड़ी टक्कर दी, मगर रनर-अप रहीं। शिल्पा ने सबसे ज़्यादा वोट हासिल किये हैं।

मुंबई। छोटे पर्दे की अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने ‘बिग बॉस 11’ शो जीत लिया है। रविवार को हुए भव्य ग्रैंड फ़िनाले में होस्ट सलमान ख़ान के साथ अक्षय कुमार ने विनर के नाम का एलान किया। टीवी की बहू हिना ख़ान ने कड़ी टक्कर दी, मगर रनर-अप रहीं। शिल्पा ने सबसे ज़्यादा वोट हासिल किये हैं। शो में अक्षय कुमार अपनी फ़िल्म पैड मैन को लेकर पहुंचे और सलमान के साथ मिलकर जमकर मस्ती की। दूसरे प्रतिभागी जहां ग्रुप बनाकर खेले, वहीं बिग बॉस में शिल्पा अधिकांश अकेले खेलीं।शो के विनर को ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपए प्राइज़ मनी दी जाती है, लेकिन आख़िरी दिनों में हुए विकासिटी टास्क में विकास गुप्ता 6 लाख की रकम जीतने में कामयाब हो गये थे, लिहाज़ा वो राशि प्राइज़ मनी में से काट दी गयी है। शिल्पा को 44 लाख रुपए प्राइज़ मनी के तौर पर मिले। शिल्पा ने शो में कहा कि वो पहले बिग बॉस में शो में नहीं आना चाहती थीं। उन्हें डर था कि पता नहीं कैसे दिखाया जाएगा। बताते चलें कि क़रीब 3 महीने के सफ़र के बाद 4 कंटेस्टेंट्स अंतिम मुक़ाबले के लिए बचे- शिल्पा शिंदे, हिना ख़ान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। शिल्पा, हिना और विकास जहां सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स थे, वही पुनीश कॉमनर कंटेस्टेंट्स के रूप में शो का हिस्सा बने।
फ़िनाले को रोमांचक बनाए रखने के लिए सलमान ने आते ही एलान कर दिया कि इस बार फ़िनाले के दौरान भी लाइव वोटिंग करवायी जाएगी, जिसके बाद देखने वालों और प्रतिभागियों की धड़कनें बढ़ गयीं। सोशल मीडिया में भी इसको भी लेकर काफ़ी अफ़रा-तफ़री रही। मगर, शिल्पा हर इम्तेहान में अविजित रहीं। शिल्पा शुरू से ही शो की लोकप्रिय प्रतिभागियों में शामिल रहीं। टास्क के दौरान शिल्पा भले ही ज़्यादा एक्टिव नज़र ना आती रही हों, मगर अपने कुकिंग स्किल्स से उन्होंने सबको अपना बनाकर रखा।

Leave a Reply