• Thu. Mar 28th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

जनता को बेवकूफ समझती है मोदी सरकार : गुलशन बघेल

Jan 15, 2018
भिलाई। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष गुलशन बघेल ने कहा है कि मोदी सरकार जनता को बेवकूफ समझने की गलती कर रही है। जस्टिस लोया की मौत को लेकर भी वह यही कर रही है। जस्टिस लोया के पुत्र अनुज लोया ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा है कि उनके पिता की मृत्यु में कुछ भी संदिग्ध नहीं है। जस्टिस लोया सोहराबुद्दीन फेक एनकाउंटर के आरोप की जांच कर रहे थे।

भिलाई। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस मीडिया सेल के अध्यक्ष गुलशन बघेल ने कहा है कि मोदी सरकार जनता को बेवकूफ समझने की गलती कर रही है। जस्टिस लोया की मौत को लेकर भी वह यही कर रही है। जस्टिस लोया के पुत्र अनुज लोया ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा है कि उनके पिता की मृत्यु में कुछ भी संदिग्ध नहीं है। जस्टिस लोया सोहराबुद्दीन फेक एनकाउंटर के आरोप की जांच कर रहे थे। बघेल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की हरकतें सोहराबुुद्दीन एनकाउंटर को लेकर संदिग्ध हैं।मोदी सरकार ने सत्ता संभालते ही एक सप्ताह के अंदर उस जज का ट्रांसफर कर दिया जो इस मामले की सुनवाई कर रहे थे। जस्टिस बीएच लोया इस मामले के दूसरे जज थे। उनकी मृत्यु हो गई। तीसरे जज ने एक हफ्ते में अमित शाह को क्लीन चिट दे दिया।
बघेल ने कहा कि मोदी सरकार की अब यह पहचान हो चली है। इससे पहले भी जब भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिंहा ने मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल खड़े किए तो उनके पुत्र जयंत सिन्हा को सामने कर दिया गया। यहां इस बात का उल्लेख किया जा सकता है कि मोदी सरकार के कद्दावर मंत्री अरुण जेटली ने हाल ही में कहा है कि किसी को अदालत की क्लीन चिट मिल जाने का मतलब यह नहीं है कि आरोपी बेदाग साबित हो गया है। बघेल ने कहा कि बेटों के मामले में भी यही कहा जा सकता है। जेटली के कथन का समर्थन करते हुए बघेल ने कहा कि क्लीन चिट मिल जाने का मतलब बेदाग साबित हो जाना नहीं है।

Leave a Reply