• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

भिलाई के यंग मैनेजर्स ने जीता चेयरमेन्स ट्राॅफी

Mar 14, 2018

भिलाई. मैनेजमेंट ट्रेनिंग इन्स्टीट्यूट, राँची में, विगत दिनों प्रतिष्ठित “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स 2016-17” प्रतियोगिता के महामुकाबले का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सेल के इकाइयों के विभिन्न संयंत्रों से युवा प्रबंधकों की कुल 29 टीमों ने उक्त ट्राॅफी को जीतने हेतु चुनौतीपूर्ण मुकाबले में भाग लिया। वर्ष 2016-17 के प्रतियोगिता की थीम रही “वैश्विक कम्पनी बनने के लिए सेल की राह में समस्याएँ और चुनौतियाँ” (BECOMING A GLOBAL COMPANY- ISSUES AND CHALLENGES FOR SAIL) । भिलाई. मैनेजमेंट ट्रेनिंग इन्स्टीट्यूट, राँची में, विगत दिनों प्रतिष्ठित “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स 2016-17” प्रतियोगिता के महामुकाबले का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सेल के इकाइयों के विभिन्न संयंत्रों से युवा प्रबंधकों की कुल 29 टीमों ने उक्त ट्राॅफी को जीतने हेतु चुनौतीपूर्ण मुकाबले में भाग लिया। वर्ष 2016-17 के प्रतियोगिता की थीम रही “वैश्विक कम्पनी बनने के लिए सेल की राह में समस्याएँ और चुनौतियाँ” (BECOMING A GLOBAL COMPANY- ISSUES AND CHALLENGES FOR SAIL)भिलाई. मैनेजमेंट ट्रेनिंग इन्स्टीट्यूट, राँची में, विगत दिनों प्रतिष्ठित “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स 2016-17” प्रतियोगिता के महामुकाबले का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में सेल के इकाइयों के विभिन्न संयंत्रों से युवा प्रबंधकों की कुल 29 टीमों ने उक्त ट्राॅफी को जीतने हेतु चुनौतीपूर्ण मुकाबले में भाग लिया। वर्ष 2016-17 के प्रतियोगिता की थीम रही “वैश्विक कम्पनी बनने के लिए सेल की राह में समस्याएँ और चुनौतियाँ” (BECOMING A GLOBAL COMPANY- ISSUES AND CHALLENGES FOR SAIL) । प्रतिष्ठित “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स” प्रतियोगिता में भिलाई इस्पात संयंत्र के युवा प्रबंधकों की टीम जिसमें शामिल हैं कनिष्ठ प्रबंधक (परियोजनाएँ-उपयोगिताएँ) श्री भवनीत कृष्णा, कनिष्ठ प्रबंधक (कार्यपालक निदेशक-वक्र्स, सचिवालय) सुश्री अहरिता कुंडु एवं कनिष्ठ प्रबंधक (स्टील मेल्टिंग शाॅप-3) सुश्री सौम्या खटी ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच चेयरमेन्स ट्राॅफी जीतकर सेल एवं भिलाई इस्पात संयंत्र को गौरवान्वित किया है।
उल्लेखनीय है कि मैनेजमेंट ट्रेनिंग इन्स्टीट्यूट राँची में 06 मार्च, 2018 को आयोजित वार्षिक व्यावसायिक योजना (एबीपी) 2017-18 की बैठक में सेल के चेयरमेन श्री पी के सिंह ने भिलाई इस्पात संयंत्र के युवा प्रबंधकों के विजेता टीम के सदस्यों को बधाई देते हुए “चेयरमेन्स ट्राॅफी” एवं मेरिट प्रमाणपत्र से नवाजा।
इस अवसर पर उपस्थित सेल के सभी निदेशकों एवं बीएसपी के सीईओ श्री एम रवि सहित विभिन्न सेल इकाईयों के शीर्ष अधिकारियों ने विजेता टीम को बधाई दी। इसके अलावा टीम के प्रत्येक सदस्य को रुपये 10,000/- का नकद पुरस्कार भी प्रदान किया गया। साथ ही तीनों विजेताओं को किसी विदेशी इस्पात संयंत्र में तीन दिन तक विजिट का भी मौका मिलेगा।
ज्ञात हो कि इसके पूर्व भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम वर्ष 2012-13, 2013-14 एवं 2014-15 में प्रतिष्ठित “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स” प्रतियोगिता का विजेता रही। वहीं वर्ष 2015-16 मंे बीएसपी की टीम प्रथम रनर्स-अप रही और अब 2016-17 में पुनः बीएसपी की प्रतिभाशाली युवा प्रबंधकों की टीम ने “चेयरमेन्स ट्राॅफी फाॅर यंग मैनेजर्स” का खिताब जीतकर अपनी उत्कृष्टता साबित की है।

Leave a Reply