• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

सीए भिलाई ब्रांच का स्पर्श मल्टीस्पेशालिटी में हुआ मेडिकल चेकअप

Jun 27, 2018

Health Checkupभिलाई। चार्टर्ड एकाउन्टेन्ट्स की संस्था आईसीएआई की भिलाई शाखा के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने आज स्पर्श मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल में अपने स्वास्थ्य की जांच करवाई। सीए भिलाई शाखा के चेयरमैन सीए पीयूष जैन ने कहा कि स्वास्थ्य की यह जांच विशेष पैकेज के तहत की गई। सीए पीयूष जैन ने बताया कि सीए भिलाई ब्रांच द्वारा इस सप्ताह को सीए सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। इसमें अलग अलग दिवस पर अलग अलग कार्यक्रम किये जा रहे हैं। पेशेवर जीवन में स्वास्थ्य अकसर प्राथमिकता सूची में पिछड़ता चला जाता है। थोड़ी बहुत कसरत और योग तो कर लेते हैं पर अस्पताल में जाकर जांच करवाना समयाभाव के कारण संभव नहीं हो पाता। स्पर्श मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल ने हमारी सुविधा के अनुसार सुबह 7 बजे से जांच की व्यवस्था कर दी।
स्वास्थ्य जांच करवाने सीए पीयूष जैन के अलावा सीए अनिल जैन, सीए मितेष जैन, सीए आनंद दीक्षित, सीए अनिल झंवर, सीए राजेन्द्र कोठारी, सीए सीएच संजय, सीए सचिन नाहर, सीए अमित अग्रवाल, सीए अमित मूंदड़ा, आदि सपरिवार पहुंचे थे।
स्पर्श मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के एजीएम अनुभव जैन ने बताया कि पैकेज के तहत रक्त, मल की जांच, ईसीजी, बीएमआई आदि की जांच की गई। हॉस्पिटल में लोगों की सुविधा के लिए अलग अलग हेल्थ पैकेज उपलब्ध कराया जाता है ताकि गंभीर बीमारियों का समय रहते पता लगाया जा सके और जीवन शैली में बदलाव एवं मेडिसिन्स की मदद से उन्हें ठीक किया जा सके।

Leave a Reply