• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीएसपी स्कूलों की खेल प्रतिभाओं का हुअ सम्मान

Aug 30, 2018

BSP School Sportsभिलाई। बीएसपी के शिक्षा विभाग द्वारा भिलाई निवास के बहुद्देशीय सभागार में शैक्षणिक वर्ष 2017-18 में राज्य स्तरीय एवं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त करने वाले संयंत्र द्वारा संचालित स्कूलों के विद्यार्थियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। संयंत्र के महाप्रबंधक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) अनुराग नागर ने मुख्य अतिथि के रूप में गरिमामयी उपस्थिति प्रदान की। उप महाप्रबंधक प्रभारी (नगर सेवाएंँ विभाग) ए के पति इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे।BSP-School-Sports1 BSP School Sportsकार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन, सीनियर सेकण्डरी स्कूल, सेक्टर-10 के विद्यार्थियों द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुति एवं छात्राओं द्वारा तुलसी पौधे भेंट कर अतिथियों का स्वागत किया गया।
इस अवसर पर अपने सारगर्भित सम्बोधन में मुख्य अतिथि श्री नागर ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनकी खेल उपलब्धियों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए उन्हें और अधिक ऊँचाइयों को छूने की शुभकामनाएँ दीं। मुख्य अतिथि श्री नागर एवं विशिष्ट अतिथि श्री पति ने खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले संयंत्र स्कूलों के विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर सम्मानित किया।
सहायक महाप्रबंधक (शिक्षा) श्रीमती वैशाली सुपे ने विगत वर्ष की खेल उपलब्धियों की विस्तृत जानकारी दी।
इस समारोह में 03 राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में, 21 राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले, 71 राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में एवं 04 स्वतंत्र रूप से राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक प्राप्त करने वाले विद्याथिर्यों का सम्मान किया गया। साथ ही इन प्रतिभाओं को तराशने वाले खेल समन्वयकों एवं शिक्षकों का भी सम्मान किया गया।
कार्यक्रम के अंत में प्रबंधक आर जे राजू ने धन्यवाद ज्ञापन किया। वहीं कार्यक्रम का संचालन श्री मनीष तिवारी व्याख्याता, शिक्षा विभाग ने किया। इस मौके पर विभिन्न विद्यालयों के शाला प्रमुख एवं सम्मानित होने वाले विद्यार्थियों के पालकगण भी उपस्थित थे।

Leave a Reply