• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

प्रज्ञोत्सव-2018 : बच्चे को स्कूल भेजकर न करें अपने कर्तव्यों की इतिश्री : गौरव

Sep 3, 2018

KPS Pragyotsavaभिलाई। जनपद सीईओ गौरव सिंह आइएएस ने आज कहा कि पालक अपने बच्चों को अच्छे स्कूल में दाखिला दिलाकर उसके प्रति अपनी जिम्मेदारियों की इतिश्री न कर लें। प्रत्येक माता पिता को अपने बच्चे को प्रतिदिन समय देना चाहिए क्योंकि परिवार ही बच्चे की पहली पाठशाला है। वे कृष्णा पब्लिक स्कूल में प्रज्ञोत्सव-2018 के समापन समारोह को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।Pragyotsava KPS Pragyotsava 2018गौरव सिंह ने कहा कि बच्चे बहुमुखी प्रतिभा के धनी होते हैं। इनकी प्रतिभा को निखरने का अवसर दिया जाना चाहिए। उन्होंने स्वयं दूसरी कक्षा में पहली बार मंच से भाषण दिया था। उनके पिता हमेशा भाषण सुनने के लिए मौजूद रहते थे। साल दर साल वे उनके भाषण सुनते रहे और घर लौटकर उन्हें उनकी कमियां बताते। यही कारण है कि आज देश विदेश के किसी भी मंच पर वे किसी भी विषय पर धाराप्रवाह बोल सकते हैं।
कृष्णा पब्लिक स्कूल की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि यहां बच्चों के सर्वांगीण विकास की संभावनाए हैं। यहां के बच्चे प्रत्येक क्षेत्र में अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने जन्माष्टमी के साथ ही शाला परिवार को उत्तरोत्तर प्रगति की शुभकामनाएं भी दीं।
इस अवसर पर कृष्णा पब्लिक स्कूल ग्रुप के चेयरमैन मदन मोहन त्रिपाठी, प्राचार्य सविता त्रिपाठी, प्रियंका त्रिपाठी, आशुतोष त्रिपाठी समेत पूरा शाला परिवार, स्टूडेंट काउसिंल के सदस्यगण, स्टूडेन्ट्स, पेरेन्ट्स एवं पार्टिसिपेन्ट्स बड़ी संख्या में उपस्थित थे।
अंत में मुख्य अतिथि ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। मुख्य अतिथि को श्रीकृष्ण की बस्तर की कांस्य प्रतिमा भेंटकर उनका सम्मान किया गया।

Leave a Reply