• Wed. Apr 24th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

प्रदेश के औद्योगिक संगठनों ने कांग्रेस से मांगी एक सीट, झा को किया आगे

Oct 18, 2018

KK Jha TS Singhdeoरायपुर। होटल बेबीलॉन में आयोजित एक महत्वपूर्ण बैठक में प्रदेश के सभी औद्योगिक संगठनों ने कांग्रेस से विधानसभा की एक सीट पर टिकट की मांग की। उन्होंने सर्वमान्य प्रत्याशी के रूप में भिलाई के उद्योगपति केके झा का नाम आगे किया है। बैठक में उद्योगजगत ने छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव से मांग की कि छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभाओं में से एक सीट उद्योगजगत को दिया जाए। उन्होंने वैशालीनगर की सीट पर भिलाई के उद्योगपति केके झा को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने की मांग की। श्री झा पिछले लगभग चार दशकों से कांग्रेस के विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी की सेवा कर रहे हैं। श्री झा छत्तीसगढ़ लघु एवं सहायक उद्योग संघ के महासचिव और छत्तीसगढ़ उद्योग महासंघ के सचिव हैं। वे बीएसपी एंसिलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के संरक्षक भी हैं।
इस बैठक का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र के निर्माण के लिए सुझाव आमंत्रित करना था। बैठक में महेश कक्कड़, विनोद केजरीवाल, अश्वनी गर्ग, सुभाष अग्रवाल सहित छत्तीसगढ़ के तमाम औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि तथा प्रमुख उद्योगपति मौजूद थे।
श्री सिंहदेव ने उद्योगजगत को आश्वस्त किया है कि वे उनकी इच्छा को पार्टी के समक्ष उचित मंच पर रखेंगे तथा अपनी तरफ से पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने उद्योगजगत को उनके अन्य सुझावों पर भी धन्यवाद दिया।

Leave a Reply