• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

मतदाता जागरूकता में योगदान के लिए एमजे कालेज की सराहना, छात्राओं ने जीता पुरस्कार

Nov 18, 2018

MJ College SVEEP participationदुर्ग। मतदाता जागरूकता के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने पर एमजे कालेज की सराहना की गई है। राजेन्द्र पार्क दुर्ग में आयोजित समारोह में इसके लिए महाविद्यालय को सम्मानित किया गया। स्वीप के तहत चलाई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं में भी एमजे कालेज ने भागीदारी दी जिसमें छात्राओं को समूहगान में तृतीय पुरस्कार प्रदान किया गया है। सिस्टेमेटिक वोटर्स एजुकेशन एवं इलेक्टोरल पार्टिसिपेशन स्वीप के तहत एमजे कालेज ने विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया। MJ-College-SVEEP-1 MJ-College-SVEEP-2 MJ-College-SVEEP-3 MJ College SVEEP Programmeमहाविद्यालय की निर्देशक श्रीमती श्रीलेखा विरुलकर के नेतृत्व में बच्चों ने जहां पोस्टर, रंगोली, स्लोगन आदि प्रतियोगिताओं का आयोजन किया वहीं आवासीय कालोनियों में रैलियां निकालीं, सार्वजनिक स्थलों पर नुक्कड़ नाटक किया एवं समूह गान द्वारा लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। महाविद्यालय की छात्राओं की टीम ने मुक्ता रक्षित व टुम्पा राना के नेतृत्व में समूह गान प्रतियोगिता में भाग लिया जिसमें उन्हें तृतीय पुरस्कार प्रदान किया गया।
जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा 16 नवम्बर को आयोजित मानव शृंखला में एमजे कालेज आॅफ नर्सिंग, एमजे कालेज आॅफ फार्मेसी के साथ ही डिग्री कालेज के बीएड, डीएलएड, कॉमर्स, बीसीए एवं बीबीए की छात्र-छात्राओं ने भी हिस्सा लिया।
राजेन्द्र पार्क दुर्ग में आयोजित समारोह में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ कुबेर सिंह गुरुपंच एवं समूह गायन प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

Leave a Reply