• Wed. Apr 24th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गोगिया सरकार के मंच पर घोड़ा हो गया गायब, चौंके दर्शक

Dec 13, 2018

Magician Gogia Sarkarभिलाई। प्रसिद्ध जादूगर गोगिया सरकार का मैजिक शो बुधवार की शाम चंद्रा मौर्या टाकीज में प्रारंभ हो गया। एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामों के अंत में गोगिया सरकार ने एक घोड़े को मंच पर बुलाया और पलक झपकते ही उसे गायब कर दिया। दर्शकों ने दांतों तले उंगली दबा ली। गोगिया सरकार अब सोमवार से शुक्रवार को प्रतिदिन दो और शनिवार तथा रविवार को तीन-तीन शो करेंगे। कार्यक्रम का उद्घाटन भिलाई नगर पालिक निगम के आयुक्त सुदेश कुमार सुन्दरानी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। उनके साथ बीएसपी एन्सीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविन्दर सिंह खुराना, आर्ट आॅफ थिंकिंग के दीपक रंजन दास, सेमीकंडक्टर वर्ल्ड से कमलेश जैन, दिनेश वस्त्र भण्डार के पुरुषोत्तम टावरी और दिनेश जैन एवं जादूगर के भ्राता आशीष प्रदीप ज्वेलर्स के पीयूष सोनी भी उपस्थित थे।Gogia Sarkar Bhilai gogia-sarkarश्री सुन्दरानी ने इस अवसर का उपयोग स्वच्छता ऐप को डाउनलोड कराने के लिए भी किया। उन्होंने कहा कि जादूगर हाथ की सफाई करते हैं और नगर पालिक निगम कचरे की सफाई करते हैं। हमें कचरा मुक्त शहर बनाकर स्वच्छता रैंकिंग में प्रथम स्थान पर आना है। उन्होंने स्वच्छता ऐप डाउनलोड करवाते हुए कहा कि इस ऐप से आप कचरे का फोटो खींचकर सबमिट करेंगे तो उक्त स्थल से कचरा गायब हो जाएगा।
जादूगर ने पहले दिन के शो में कई हैरअंगेज कारनामे दिखाए। उन्होंने अपने प्रत्येक दूसरे खेल में दर्शकों को भी शामिल किया। जादू के कुछ ट्रिक्स भी सिखाए। जादूगर गोगिया सरकार कभी खाली परदे से लड़कियां निकाल लाते, कभी उनके टुकड़े टुकड़े कर वापस जोड़ देते। कभी कांच में से बालिका को इधर से उधर भेज देते तो कभी दूध के एक गिलास से कई गिलास दूध निकाल कर पिला देते। अंतिम खेल में उन्होंने एक घोड़े को मंच पर बुलाया और उसे गायब कर दिया।
व्यवस्था में लगे वरिष्ठ पत्रकार हरप्रीत सिंह भाटिया, अमित सोनी ने बताया कि जादूगर गोगिया सरकार का शो सोमवार से शुक्रवार तक प्रतिदिन 3 और 6 बजे प्रारंभ होगा। शनिवार एवं रविवार को तीन खेल होंगे जिसमें एक शो 12 बजे भी होगा। उन्होंने बताया कि सोमवार से शुक्रवार तक संस्थागत प्रविष्टियों पर आकर्षक रियायत दी जा रही है।

Leave a Reply