• Tue. Apr 23rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे फन फियेस्टा में शामिल हुए अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी

Jan 31, 2019

MJ College Fun Fiestaभिलाई। एमजे कालेज के सालाना क्रीड़ोत्सव के दूसरे दिन आयोजित फन फियेस्टा में अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी पूनम चतुर्वेदी, मानसी एवं पिंकी छत्तीसगढ़ राज्य बास्केटबाल संघ की सचिव श्रीमती अनिता राजेश पटेल के साथ सम्मिलित हुईं। एमजे कालेज की डायरेक्टर श्रीमती श्रीलेखा विरुलकर ने प्रशस्ति पत्र एवं गोल्ड मेडल प्रदान कर इन सभी का अभिनन्दन किया।MJ-FunFest-4 MJ-FunFest-2 MJ-FunFest-1 MJ College Annual Sportsश्री विरुलकर ने 16 वर्षों में 66 राष्ट्रीय स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम की प्रशंसा करते हुए कहा कि बेटियां जब ठान लें तो वे कुछ भी कर सकती हैं। उन्होंने इन खिलाडिय़ों का अभिनन्दन करते हुए कहा कि उन्होंने न केवल भिलाई का वरन छत्तीसगढ़ का  भी नाम बार-बार रौशन किया है। उन्होंने टीम को भविष्य में भी अच्छा प्रदर्शन करते रहने की शुभकामनाएं दीं।
श्रीमती अनिता राजेश पटेल ने इस अवसर पर कहा कि उन्होंने पग-पग पर अपने पति का साथ देकर उन्हें अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करने का अवसर दिया। श्री पटेल एक तपस्वी थे जिन्होंने 800 से अधिक राष्ट्रीय खिलाड़ी तैयार किए और सैकड़ों बास्केटबाल खिलाडिय़ों के शासकीय सेवा में प्रवेश का मार्ग प्रशस्त किया। बास्केटबाल खिलाड़ी मानसी एवं पिंकी इस अवसर पर बच्चों को वर्जिश भी कराई और स्ट्रांग बाय तथा स्ट्रांग गर्ल के रूप में क्रमश: सतपाल एवं रामेश्वरी के नामों की घोषणा की गई।
आयोजन के दूसरे दिन आज फन स्पोट्र्स का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों एवं फैकल्टी मेम्बर्स ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। म्यूजिकल हाऊजी, कैरींग द बलून, ऐड मैड्स, इमोशनल अत्याचार, अंत्याक्षरी जैसे खेलों में बड़ी संख्या में बच्चों ने हिस्सा लिया। नर्सिंग की छात्राओं ने फूड स्टॉल्स लगाए जिसका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ कुबेर सिंह गुरुपंच एवं नर्सिंग महाविद्यालय की प्राचार्य सी कनम्मल ने आज के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। विभिन्न खेलों के आयोजन में चरनीत कौर संधु एवं अर्चना त्रिपाठी ने सूत्रधार की भूमिका निबाही।

Leave a Reply