• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे परिवार ने अर्पण के विशेष बच्चों संग खेली फूलों की होली

Mar 19, 2019

ARPAN School Shreelekha Virulkarभिलाई। एमजे कालेज की निदेशक श्रीलेखा विरुलकर के नेतृत्व में आज एमजे कालेज की टीम ने अर्पण स्कूल के बच्चों के साथ फूलों की होली खेली। टीम में एमजे डिग्री कालेज, फार्मेसी विभाग, शिक्षा संकाय के साथ ही एमजे कालेज आफ नर्सिंग के प्राचार्य एवं प्राध्यापकों ने हिस्सा लिया। इन विशेष बच्चों को प्रशिक्षित करने वाली टीम और उसकी मुखिया शांता नंदी का भी इस अवसर जिनोटा फार्मेसी की तरफ से सम्मान किया गया।MJ Collegeश्रीमती विरुलकर के नेतृत्व में गई इस टीम में प्राचार्य डॉ कुबेर सिंह गुरुपंच, फार्मेसी विभाग के प्राचार्य डॉ टी कुमार, नर्सिंग कालेज की प्राचार्य सी कन्नम्मल, सिजी थॉमस, अर्चना त्रिपाठी, स्वाति गुलाटी, दीपक रंजन दास शामिल थे। दल का स्पेशल बच्चों ने गर्मजोशी से हाथ मिलाकर स्वागत किया और अंग्रेजी में अभ्यर्थना की। इसके बाद दल के सदस्यों ने इन बच्चों के साथ फूलों की होली खेली और उनका मुंह मीठा करवाया।
बच्चे आगंतुकों को अपने बीच पाकर बेहद हर्षित थे। आगंतुकों पर फूलों की पंखुड़ियों को फेंकते हुए वे किलकारियां मारते थे। उनका आल्हाद और उत्साह देख दल भावुक हो उठा। उन्होंने उनके साथ काफी वक्त गुजारा और उनके विषय में अर्पण स्कूल की मुखिया शांता नंदी और प्रशिक्षकों से काफी जानकारियां एकत्र कीं।
ARPAN-School-Zinota ARPAN-MJ-College-of-Pharmac ARPAN-MJ-College-of-Nursing ARPAN-Holi ARPAN School for special childइस मौके पर उपस्थित जिनोटा फार्मेसी के कमल गुरनानी एवं स्टाफ ने श्रीमती विरुलकर के सहयोग से अर्पण स्कूल की पूरी टीम का सम्मान किया। सम्मान प्राप्त करने वालों में स्पेशल एजुकेटर रेखा यादव, डांस टीचर ज्योति सिंह, स्पीच थेरेपिस्ट अर्चना, क्राफ्ट टीचर अर्चना, लेखाकार रूपाली मिश्रा, फिजियोथेरेपिस्ट राकेश पाल, रसोइया माया सिंह, ड्राइवर माखनलाल और सहयोगी मोनिका शामिल थीं।

Leave a Reply