• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्रीशंकराचार्य तकनीकी कैम्पस में टेक्नो कल्चरल फेस्ट ‘संविद-19’ का आगाज

Mar 1, 2019

SSTC SAMVID-19 Fashion Showभिलाई। श्री शंकराचार्य तकनीकी कैम्पस में टेक्नो कल्चरल फेस्ट ‘संविद-19’ का शुभारम्भ धूम-धाम के साथ किया गया। श्री गंगाजली एजुकेशन सोसाइटी के चेयरमैन आईपी मिश्रा ने संविद पोस्टर का विमोचन करते हुए संविद का आगाज किया। उन्होंने कहा कि संविद युवा शक्ति को अपनी प्रतिभा प्रस्तुत करने का एक अच्छा अवसर देती है। श्री मिश्रा ने संविद के आयोजन से जुड़े छात्रों के इस सफल प्रयास के सराहना करते हुए कहा की युवाशक्ति में बहुत ताकत है हमारा कर्तव्य है की हम इस शक्ति का सद-उपयोग सही ढंग से करने हेतु उन्हें प्रेरित करें, क्योंकि आज की युवा ही हमारे आने वाले कल का भविष्य तय करेंगे।SAMVID RAMP WALKश्री गंगाजली एजुकेशन सोसाइटी की अध्यक्ष श्रीमती जया मिश्रा ने कहा कि जब भी ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किये जाते है तो उन्हें अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं। उन्होंने कहा की संविद ही वह मंच है जहाँ से कई मॉडल, सिंगर, डांसर जैसी बहुत सारी प्रतिभाएं निकलकर सामने आयी हैं। उन्होंने छात्र-छात्राओं से संविद-19 में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने का आह्वान किया।
श्रीमती जया मिश्रा ने कहा कि “तू दौड़ में अव्वल आये ये जरूरी नहीं, तू सबको पीछे छोड़ दे ये भी जरूरी नहीं। जरूरी है तेरा दौड़ में शामिल होना, जरुरी है तेरा गिर कर फिर से खड़ा होना। जिंदगी में इम्तहान बहुत होंगे, आज जो आगे हैं कल तेरे पीछे होंगे। बस तू चलना मत छोड़ना, बस तू लड़ना मत छोड़ना।”
Samvid SSTC SAMVID-19संस्था निदेशक डॉ.पी बी देशमुख ने सभी छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि छात्रों की कड़ी मेहनत रंग लाई है और आशा ही नहीं पूर्ण विश्वाश है कि त्रि-दिवसीय संविद-19 का प्रोग्राम सफलता पूर्वक संपन्न होगा, साथ ही साथ उन्होंने कहा की छात्र अनुशासित रहते हुए संविद का आनंद उठायें।
संविद के उद्घाटन समारोह के विशेष अतिथि डॉ. मिरोसाव लैंगर, प्रोफेसर डिपाटर्मेंट आॅफ कंप्यूटर साइंस, सिलेसिअन यूनिवर्सिटी, वोपवा (चेक रिपब्लिक) थे उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा की छात्र जीवन मानव जीवन का बहुत ही अनमोल हिस्सा है, सभी छात्र-छात्राओं को ऐसे कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिये और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर अपने हुनर को बढ़ाना चाहिये, क्योंकि छात्र जीवन में की गई गलतियों को हम फिर से सुधार कर नये आयाम और जोश के साथ नया मुकाम हासिल कर सकते है।
संविद-19 के प्रथम दिन के संध्या कालीन कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण फैशन-शो या दूसरे शब्दों में कहें तो “रैंपवॉक” था जिसमे निर्णायक ऐश्वर्या देवानी (मॉडल) एवं परम (लक्मे फैशन इवेंट कोरियोग्राफर) के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुआ। जिसके अंतर्गत रनवे फैशन ईव, मिस्टर एवं मिस संविद और ट्रेसन प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

Leave a Reply