• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट की वार्षिक सभा एवं मेम्बर मीट रविवार को

Jun 29, 2019

भिलाई। माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्य डॉ. संतोष राय ने बताया कि माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट की वार्षिक सभा एवं मेम्बर्स मीट का आयोजन रविवार 30 जून को होटल अमित पार्क में किया जा रहा है। अतिथि के रूप में एडिशनल एस.पी. दुर्ग रोहित झा एवं सी.एस.पी. (ट्रैफिक) गुरमीत सिंह उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों के 50 से अधिक गरीब बच्चों को शिक्षा के लिए आवश्यक वस्तुओं का वितरण करने के साथ-साथ कैरियर एवं शिक्षा के प्रति मार्गदर्शन दिया जायेगा।भिलाई। माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्य डॉ. संतोष राय ने बताया कि माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट की वार्षिक सभा एवं मेम्बर्स मीट का आयोजन रविवार 30 जून को होटल अमित पार्क में किया जा रहा है। अतिथि के रूप में एडिशनल एस.पी. दुर्ग रोहित झा एवं सी.एस.पी. (ट्रैफिक) गुरमीत सिंह उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों के 50 से अधिक गरीब बच्चों को शिक्षा के लिए आवश्यक वस्तुओं का वितरण करने के साथ-साथ कैरियर एवं शिक्षा के प्रति मार्गदर्शन दिया जायेगा। भिलाई। माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्य डॉ. संतोष राय ने बताया कि माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट की वार्षिक सभा एवं मेम्बर्स मीट का आयोजन रविवार 30 जून को होटल अमित पार्क में किया जा रहा है। अतिथि के रूप में एडिशनल एस.पी. दुर्ग रोहित झा एवं सी.एस.पी. (ट्रैफिक) गुरमीत सिंह उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों के 50 से अधिक गरीब बच्चों को शिक्षा के लिए आवश्यक वस्तुओं का वितरण करने के साथ-साथ कैरियर एवं शिक्षा के प्रति मार्गदर्शन दिया जायेगा।‘मानव सेवा ही भगवान की सबसे बड़ी सेवा हैं’ के भाव को चरितार्थ करते हुए माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा नेहरू नगर में ‘लिबास’ कार्यालय का उद्घाटन 26/5 नेहरू नगर वेस्ट में किया गया है जहां प्रत्येक शनिवार को शाम 4 बजे से 6 बजे तक जरूरतमंदों को कपड़ों एवं अन्य आवश्यक वस्तुओें का वितरण किया जाता है।
ट्रस्टी ने बताया कि ट्रस्ट के द्वारा ऐसे शिक्षकों, छात्र-छात्राओं, चिकित्सकों, खिलाड़ियों तथा समाज के अन्य नागरिक जो समाज एवं देश के प्रति अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हैं सम्मानित किया जाता हैं। ट्रस्ट द्वारा समय-समय पर जरूरतमंदों को सायकल, कंबल, हाथ पंखा आदि समाग्रियों का भी वितरण किया जाता हैं।
माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट के डॉ. संतोष राय ने बताया कि संस्था के वालिंटियर निरंतर बस्तियों एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कार्य करने हेतु एवं वहां के बच्चों को कैरियर मार्गदर्शन, स्वच्छता अभियान जैसे क्षेत्रों से जोड़कर छात्रों को जागरूक करने हेतु प्रयासरत हैं।
माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट का उद्देश्य गरीब और आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों की न केवल मद्द करना वरन् आने वाले समय में उन्हें प्रशिक्षित कर अपने पैरों पर खड़े होने के योग्य बनाना है।

Leave a Reply