• Thu. Apr 18th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

रूंगटा पब्लिक स्कूल में छात्र परिषद का शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह

Jul 17, 2019

भिलाई। संजय रुंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रुंगटा पब्लिक स्कूल, भिलाई में सोमवार 15 जुलाई को नवनिर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह संपन्न हुआ। विद्यालय के अध्यक्ष संजय रूंगटा के मुख्य आतिथ्य में समारोह का विधिवत शुभारंभ वैदिक मंत्रोच्चार एवं दीप प्रज्वलन से हुआ। सुमधुर गीतों एवं नयनाभिराम नृत्यों की प्रस्तुति के बाद नवनिर्वाचित छात्र परिषद ने विद्यालय ध्वज के साथ कदमताल किया।भिलाई। संजय रुंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रुंगटा पब्लिक स्कूल, भिलाई में सोमवार 15 जुलाई को नवनिर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह संपन्न हुआ। विद्यालय के अध्यक्ष संजय रूंगटा के मुख्य आतिथ्य में समारोह का विधिवत शुभारंभ वैदिक मंत्रोच्चार एवं दीप प्रज्वलन से हुआ। सुमधुर गीतों एवं नयनाभिराम नृत्यों की प्रस्तुति के बाद नवनिर्वाचित छात्र परिषद ने विद्यालय ध्वज के साथ कदमताल किया। भिलाई। संजय रुंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रुंगटा पब्लिक स्कूल, भिलाई में सोमवार 15 जुलाई को नवनिर्वाचित छात्र परिषद का शपथ ग्रहण एवं अलंकरण समारोह संपन्न हुआ। विद्यालय के अध्यक्ष संजय रूंगटा के मुख्य आतिथ्य में समारोह का विधिवत शुभारंभ वैदिक मंत्रोच्चार एवं दीप प्रज्वलन से हुआ। सुमधुर गीतों एवं नयनाभिराम नृत्यों की प्रस्तुति के बाद नवनिर्वाचित छात्र परिषद ने विद्यालय ध्वज के साथ कदमताल किया।मुख्य अतिथि द्वारा छात्र परिषद के पदाधिकारियों को प्रतीक चिह्न प्रदान कर अलंकृत किया गया! तत्पश्चात प्रधानपाठक अमिताव बंधोपाध्याय द्वारा छात्राध्यक्ष एवं छात्राध्यक्षा सहित समस्त छात्र परिषद को विद्यालयीन मार्यादा एवं परंपरा को अक्षुण्ण रखने की शपथ दिलाई गई। तत्पश्चात छात्राध्यक्ष एवं छात्राध्यक्षा ने अपने विचारों को प्रकट कर निष्ठापूर्वक पद निर्वहन का संकल्प प्रकट किया।
विद्यालय प्रमुख अरूप मुखोपाध्याय ने ज्ञान-दीप प्रज्वलित कर अपने उद्बोधन में कहा कि अनेक चरणों की स्पर्धा एवं आॅनलाइन वोटिंग से चयनित नवनिर्वाचित छात्र परिषद विद्यालय की प्रतिष्ठा में वृद्धि कर छात्र हित में कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि विद्यालय विश्वस्तरीय शैक्षिक प्रतिमान स्थापित कर कृतसंकल्पित है एवं छात्र परिषद उस उद्देश्य की प्राप्ति में सहायक होगी।
पूर्व छात्र परिषद के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर मुख्य अतिथि ने कहा कि अपनी स्थापना के बाद से ही विद्यालय ने अपनी विकास यात्रा से शिक्षा जगत को अचंभित किया है और विद्यालय सफलता की नई परिभाषाएँ लिखेगा। तत्पश्चात छात्र सांस्कृतिक सचिव ने धन्यवाद ज्ञापन दिया एवं राष्ट्रगान के साथ समारोह संपन्न हुआ।

Leave a Reply