• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्पर्श ने आयकर विभाग में लगाया स्वास्थ्य शिविर, ऑफर किए पैकेज

Jul 26, 2019

भिलाई। स्पर्श मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने गत दिनों आयकर विभाग के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। शिविर में अस्पताल के अनेक विभागों के विशेषज्ञों ने भाग लिया और अपनी सेवाएं दीं। स्पर्श में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में आईटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को हेल्थ पैकेज ऑफर किये गये। शिविर का लाभ लगभग 100 अधिकारियों एवं कमर्चारियों ने उठाया।भिलाई। स्पर्श मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने गत दिनों आयकर विभाग के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। शिविर में अस्पताल के अनेक विभागों के विशेषज्ञों ने भाग लिया और अपनी सेवाएं दीं। स्पर्श में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में आईटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को हेल्थ पैकेज ऑफर किये गये। शिविर का लाभ लगभग 100 अधिकारियों एवं कमर्चारियों ने उठाया।Income-Tax-Health-Checkup Sparsh-Health-Checkup भिलाई। स्पर्श मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने गत दिनों आयकर विभाग के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। शिविर में अस्पताल के अनेक विभागों के विशेषज्ञों ने भाग लिया और अपनी सेवाएं दीं। स्पर्श में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में आईटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को हेल्थ पैकेज ऑफर किये गये। शिविर का लाभ लगभग 100 अधिकारियों एवं कमर्चारियों ने उठाया।आयकर विभाग के कार्यालय में लगाए गए शिविर में इंटरवेंशन कार्डियोलॉजिस्ट डॉ विवेक दशोरे, जनरल फिजिशियन डॉ जय तिवारी, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ कीर्ति कौरा, चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ भरत चावड़ा, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ संदीप थुटे, दंत रोग विशेषज्ञ डॉ नेहा आमटे ने अपनी सेवाएं दीं।
इस निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लगभग 70 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। कुछ मरीजों को आगे की जांच के लिए परामर्श दिया गया। छोटी मोटी परेशानियों का निदान शिविर में ही किया गया। शिविरार्थियों को अपने स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल के टिप्स भी दिए गए।
इधर हॉस्पिटल में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में आयकर विभाग के आयकर उपायुक्त ऋतुपर्णा नामदेव सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली तथा अस्पताल के शानदार रिकार्ड की भी सराहना की। अनेक विषयों पर उन्हें सवाल पूछकर अपने जिज्ञासा को शांत किया। अस्पताल की तरफ से आयकर विभाग के अधिाकरियों के लिए विशेष हेल्थ पैकेज आॅफर किये गये हैं।
इस अवसर पर स्पर्श मल्टीस्पेशालिटी हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ दीपक वर्मा, मेडिकल सुपरिन्टेंडेंट डॉ संजय गोयल, सलाहकार सीए प्रदीप पाल, सीए अजय सोमानी, सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply