इंदु आईटी स्कूल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का भव्य आयोजन

भिलाई। इंदु आईटी स्कूल में प्री-प्राइमरी विंग के नर्सरी से केजी-2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर बच्चे श्रीकृष्ण व राधा की वेशभूषा में कृष्ण की बाल-लीलाओ की मन-मोहिनी छटा बिखेरी तथा अपनी अदाओ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों के लिए श्रीकृष्ण की झाँकियां, श्रीकृष्ण पर बनी मूवी, डाँस, गीत व रोलप्ले के साथ-साथ दही हाँडी का भी आयोजन किया गया।

भिलाई। इंदु आईटी स्कूल में प्री-प्राइमरी विंग के नर्सरी से केजी-2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर बच्चे श्रीकृष्ण व राधा की वेशभूषा में कृष्ण की बाल-लीलाओ की मन-मोहिनी छटा बिखेरी तथा अपनी अदाओ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों के लिए श्रीकृष्ण की झाँकियां, श्रीकृष्ण पर बनी मूवी, डाँस, गीत व रोलप्ले के साथ-साथ दही हाँडी का भी आयोजन किया गया।भिलाई। इंदु आईटी स्कूल में प्री-प्राइमरी विंग के नर्सरी से केजी-2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर बच्चे श्रीकृष्ण व राधा की वेशभूषा में कृष्ण की बाल-लीलाओ की मन-मोहिनी छटा बिखेरी तथा अपनी अदाओ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों के लिए श्रीकृष्ण की झाँकियां, श्रीकृष्ण पर बनी मूवी, डाँस, गीत व रोलप्ले के साथ-साथ दही हाँडी का भी आयोजन किया गया।इस कार्यक्रम में बच्चों की वेशभूषा, मुकुट व मटकी बनाने और उनकी साज सज्जा में पालकों ने भी विशेष रूचि दिखाते हुए इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस अवसर पर शाला के डाएरेक्टर एसएम उमक ने प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। उन्होंने श्रीकृष्ण को महान आदर्शवादी, अतुलनीय बताते हुए कहा कि उनके भक्तिप्रेरक उद्देश्यों का अनुसरण करके जीवन में शक्ति, ऊर्जा और आत्मविश्वास प्राप्त कर निष्ठा व लगन से अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है।
इस अवसर पर डाएरेक्टर श्रीमती मीनल उमक, यशोवर्धन उमक, प्राचार्य आलोक श्रीवास्तव, विंग इंचार्ज श्रीमती शिंपी भट्टी और अन्य शिक्षकगण भी उपस्थित थे।भिलाई। इंदु आईटी स्कूल में प्री-प्राइमरी विंग के नर्सरी से केजी-2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर बच्चे श्रीकृष्ण व राधा की वेशभूषा में कृष्ण की बाल-लीलाओ की मन-मोहिनी छटा बिखेरी तथा अपनी अदाओ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। बच्चों के लिए श्रीकृष्ण की झाँकियां, श्रीकृष्ण पर बनी मूवी, डाँस, गीत व रोलप्ले के साथ-साथ दही हाँडी का भी आयोजन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *