सफलता के लिए पालक, शिक्षक एवं छात्र का संयुक्त प्रयास जरूरी

एमजे कालेज में पालक-शिक्षक मिलन का आयोजन

 भिलाई। एमजे कालेज में शनिवार को पालक शिक्षक मिलन का आयोजन किया गया। इस पहली बैठक में पालक शिक्षक समिति का गठन भी किया गया। पालक डॉ केएस गुरुपंच ने इस अवसर पर कहा कि उद्देश्य की पूर्ति के लिए पालक, शिक्षक एवं विद्याथिर्यों का संयुक्त प्रयास आवश्यक है। कार्यक्रम में बीकॉम, बीएससी, एमएससी एवं शिक्षा संकाय के विद्यार्थी, उनके अभिभावक तथा शिक्षकगण उपस्थित थे।भिलाई। एमजे कालेज में शनिवार को पालक शिक्षक मिलन का आयोजन किया गया। इस पहली बैठक में पालक शिक्षक समिति का गठन भी किया गया। प्राचार्य डॉ केएस गुरुपंच ने इस अवसर पर कहा कि उद्देश्य की पूर्ति के लिए पालक, शिक्षक एवं विद्याथिर्यों का संयुक्त प्रयास आवश्यक है। कार्यक्रम में बीकॉम, बीएससी, एमएससी एवं शिक्षा संकाय के विद्यार्थी, उनके अभिभावक तथा शिक्षकगण उपस्थित थे।महाविद्यालय के सभागार में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता प्रभारी प्राचार्य डॉ अनिल चौबे ने की। उन्होंने छात्रों द्वारा उठाए गए प्रसंगों का समाधान करते हुए छात्रों से महाविद्यालय में उपलब्ध साधनों एवं संसाधनों का भरपूर उपयोग करने की सलाह दी।
इस अवसर पर पालक शिक्षक समिति का गठन किया गया। प्राचार्य डॉ केएस गुरुपंच पालक शिक्षक समिति के पदेन अध्यक्ष होंगे। इसके अलावा सचिव श्रीमती ममता एस राहुल, सह सचिव – पालक दुर्गा माधव दास एवं डॉ जेपी कन्नौजे, सदस्य – श्रीमती अचर्ना त्रिपाठी, आशीष सोनी, सईद अहमद एवं बदरुद्दीन। समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को उनके अधिकारों एवं जिम्मेदारियों की जानकारी प्रदान की गई।
मौते पर महाविद्यालय प्रशासन की ओर से वीके चौबे तथा सभी सहा. प्राध्यापकगण एवं छात्र-छात्राएं अपने पालकों के साथ बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *