• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में एमबीए इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन

Aug 3, 2019

दुर्ग। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस के अंतर्गत संचालित फैकल्टी आॅफ मैनेजमेंट स्टडीज में एमबीए की कक्षा का शुभारम्भ 2 अगस्त, 2019 को किया गया। संस्था के चेयरमैन आईपी मिश्र, अध्यक्ष श्रीमती जया अभिषेक मिश्रा एवं संस्था के निदेशक डॉ. पी. बी. देशमुख उपस्थित थे। श्री मिश्र ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में विद्यार्थियों को समय के साथ विश्व पटल में होने वाले बदलाव के अनुसार स्वयं के आचार-विचार एवं व्यवहार में निरंतर परिवर्तन करने की समझाइश दी।दुर्ग। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस के अंतर्गत संचालित फैकल्टी ऑफ़ मैनेजमेंट स्टडीज में एमबीए की कक्षा का शुभारम्भ 2 अगस्त, 2019 को किया गया। संस्था के चेयरमैन आईपी मिश्र, अध्यक्ष श्रीमती जया अभिषेक मिश्रा एवं संस्था के निदेशक डॉ. पी. बी. देशमुख उपस्थित थे। श्री मिश्र ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में विद्यार्थियों को समय के साथ विश्व पटल में होने वाले बदलाव के अनुसार स्वयं के आचार-विचार एवं व्यवहार में निरंतर परिवर्तन करने की समझाइश दी।दुर्ग। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस के अंतर्गत संचालित फैकल्टी आॅफ मैनेजमेंट स्टडीज में एमबीए की कक्षा का शुभारम्भ 2 अगस्त, 2019 को किया गया। संस्था के चेयरमैन आईपी मिश्र, अध्यक्ष श्रीमती जया अभिषेक मिश्रा एवं संस्था के निदेशक डॉ. पी. बी. देशमुख उपस्थित थे। श्री मिश्र ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में विद्यार्थियों को समय के साथ विश्व पटल में होने वाले बदलाव के अनुसार स्वयं के आचार-विचार एवं व्यवहार में निरंतर परिवर्तन करने की समझाइश दी।संस्था की अध्यक्ष श्रीमती जया अभिषेक मिश्रा ने विद्यार्थियों को दो वर्ष के पाठ्यक्रम के दौरान ही अपने आप को कॉलेज में होने वाले कैंपस ड्राइव में चयनित होकर अपने एवं माता-पिता के सपनो को साकार करने के लिए प्रोत्साहित किया।
संस्था के निदेशक डॉ. पी. बी. देशमुख ने अपने उद्बोधन में विद्यार्थियों को समय के साथ मांग एवं पूर्ति के अनुसार पुस्तकीय ज्ञान के अलावा अनुभव से सीखने पर जोर देते हुए कौशल विकास के लिए प्रोत्साहित किया।
एमबीए के विभागाध्यक्ष डॉ. सौरेन सरकार ने विभाग की पूर्व उपलब्धियों के बारे में विचार व्यक्त करते हुए विद्यार्थियों का स्वागत किया।
धन्यवाद ज्ञापन पंकज बाहेती द्वारा किया गया। कार्यक्रम में विभाग के समस्त प्राध्यापक डॉ. स्मृति शाह, एस. सुरेश कुमार, बिश्वजीत भट्टाचार्य, पंकज जोगे, ऋषि त्रिपाठी, श्रीमती निकिता उपाध्याय एवं रविन्द्र मिश्रा उपस्थित थे।

Leave a Reply