• Sat. Apr 20th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संतोष रूंगटा कैम्पस में अमेजॉन ने किया इंटरव्यू, 30.25 लाख का पैकेज

Sep 9, 2019

भिलाई। अमेजॉन ने संतोष रूंगटा ग्रुप द्वारा संचालित भिलाई कैम्पस में सीजन के प्लेसमेंट ड्राइव के तहत इंटरव्यू का आयोजन किया। इसमें पूरे छत्तीसगढ़ के 300 से अधिक बच्चे शामिल हुए। इसमें सबसे अधिक 30.25 लाख के पैकेज वाली ओपनिंग्स के लिए भी इंटरव्यू लिया गया। इसके अलावा 28 लाख तथा 18 लाख वार्षिक वाली नौकरियों के लिए भी अभ्यर्थियों का चयन किया गया।भिलाई। अमेजॉन ने संतोष रूंगटा ग्रुप द्वारा संचालित भिलाई कैम्पस में सीजन के प्लेसमेंट ड्राइव के तहत इंटरव्यू का आयोजन किया। इसमें पूरे छत्तीसगढ़ के 300 से अधिक बच्चे शामिल हुए। इसमें सबसे अधिक 30.25 लाख के पैकेज वाली ओपनिंग्स के लिए भी इंटरव्यू लिया गया। इसके अलावा 28 लाख तथा 18 लाख वार्षिक वाली नौकरियों के लिए भी अभ्यर्थियों का चयन किया गया।भिलाई। अमेजॉन ने संतोष रूंगटा ग्रुप द्वारा संचालित भिलाई कैम्पस में सीजन के प्लेसमेंट ड्राइव के तहत इंटरव्यू का आयोजन किया। इसमें पूरे छत्तीसगढ़ के 300 से अधिक बच्चे शामिल हुए। इसमें सबसे अधिक 30.25 लाख के पैकेज वाली ओपनिंग्स के लिए भी इंटरव्यू लिया गया। इसके अलावा 28 लाख तथा 18 लाख वार्षिक वाली नौकरियों के लिए भी अभ्यर्थियों का चयन किया गया।ग्रुप के चेयरमैन संतोष रूंगटा ने बताया कि उत्कृष्ट इंफ्रास्ट्रक्चर के चलते अमेजॉन साल दर साल अपने कैम्पस का आयोजन इसी कैम्पस में करती आ रही है। इस वर्ष भी पूरे राज्य से बच्चे इसमें शामिल हुुए। डायरेक्टर टेक्नीकल डॉ सौरभ रूंगटा ने बताया कि सभी बड़ी कम्पनियां प्लेसमेंट के लिए छत्तीसगढ़ जैसे उभरते हुए राज्यों की ओर देख रही हैं।
अमेजॉन दुनिया की सबसे बड़ी ई कॉमर्स कंपनी है जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और क्लाउड कम्प्यूटिंग जैसे क्षेत्रों में भी काम करती है। कंपनी सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट इंजीनियर के लिए 30.25 लाख, डेटा इंजीनियर के लिए 28 लाख एवं सपोर्ट इंजीनियर के लिए 18 लाख रुपए प्रतिवर्ष का पैकेज आॅफर कर रही है।
ग्रुप के निदेशक एचआर एंड प्लेसमेंट महेन्द्र श्रीवास्तव, संयुक्त निदेशक प्रो. एडविन एंथोनी ने अमेजॉन के एचआर श्री अभिनव को इस आयोजन के लिए बधाई दी। अभ्यर्थियों का यहां स्काइप पर एवं व्यक्तिगता तौर पर साक्षात्कार लिया गया।

Leave a Reply