माइलस्टोन स्कूल में रामलीला, डांडिया नाइट व दशहरा का भव्य आयोजन

भिलाई। नवरात्रि और दशहरा के उपलक्ष्य में माइलस्टोन जूनियर में भव्य आयोजन किया गया। 25 मिनट में रामलीला की विहंगम प्रस्तुति के बाद नौनिहालों ने अपने टीचर्स के साथ गरबा-डांडिया का भरपूर लुत्फ उठाया। आयोजन का अंतिम पड़ाव नन्हे श्रीराम के हाथों रावण के पुतले के वध से हुआ। राम, लक्ष्ण, सीता एवं हनुमान के रूप में सजे बच्चों को देखने पालक भी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।भिलाई। नवरात्रि और दशहरा के उपलक्ष्य में माइलस्टोन जूनियर में भव्य आयोजन किया गया। 25 मिनट में रामलीला की विहंगम प्रस्तुति के बाद नौनिहालों ने अपने टीचर्स के साथ गरबा-डांडिया का भरपूर लुत्फ उठाया। आयोजन का अंतिम पड़ाव नन्हे श्रीराम के हाथों रावण के पुतले के वध से हुआ। राम, लक्ष्ण, सीता एवं हनुमान के रूप में सजे बच्चों को देखने पालक भी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।Milestone-Dr-Mamta-Shukla Milestone-Dandia-02 भिलाई। नवरात्रि और दशहरा के उपलक्ष्य में माइलस्टोन जूनियर में भव्य आयोजन किया गया। 25 मिनट में रामलीला की विहंगम प्रस्तुति के बाद नौनिहालों ने अपने टीचर्स के साथ गरबा-डांडिया का भरपूर लुत्फ उठाया। आयोजन का अंतिम पड़ाव नन्हे श्रीराम के हाथों रावण के पुतले के वध से हुआ। राम, लक्ष्ण, सीता एवं हनुमान के रूप में सजे बच्चों को देखने पालक भी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।इस अवसर पर डांडिया नाईट एवं रावण पुतला दहन का आयोजन किया गया। डांडिया नाईट में पीजी 1 पीजी 2 एलकेजी एवं यूकेजी। के बच्चों ने भाग लिया। डांडिया नाइट में विभिन्न पुरस्कार भी रखे गये जिसमें बेस्ट डांडिया परफारमर, बेस्ट कपल डांडिया एवं बेस्ट कस्ट्यूम का पुरस्कार रखा गया। इन पुरस्कारों का वितरण डॉयरेक्टर डॉ ममता शुक्ला ने किया। बच्चों के साथ उनके पैरेंट्स ने भी डांडिया नाइट का भरपूर आनंद उठाया।
राम-लक्ष्मण-सीता एवं हनुमान जी की वेशभूषा में बच्चों के द्वारा रावण पुतला दहन का आयोजन किया गया जिसका बच्चों ने भरपूर आनंद उठाया। कार्यक्रम में माइलस्टोन स्कुल की डॉयरेक्टर डॉ ममता शुक्ला प्राचार्या श्रीमती हेमा गुप्ता एवं सभी शिक्षिकायें एवं स्टॉफ उपस्थित थे। डॉयरेक्टर डॉ ममता शुक्ला ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये सभी शिक्षिकाओं एवं स्टॉफ की सराहना की।भिलाई। नवरात्रि और दशहरा के उपलक्ष्य में माइलस्टोन जूनियर में भव्य आयोजन किया गया। 25 मिनट में रामलीला की विहंगम प्रस्तुति के बाद नौनिहालों ने अपने टीचर्स के साथ गरबा-डांडिया का भरपूर लुत्फ उठाया। आयोजन का अंतिम पड़ाव नन्हे श्रीराम के हाथों रावण के पुतले के वध से हुआ। राम, लक्ष्ण, सीता एवं हनुमान के रूप में सजे बच्चों को देखने पालक भी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए।

Google GmailTwitterFacebookWhatsAppShare

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>