• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

स्वरूपानंद महाविद्यालय में छात्रसंघ का शपथ ग्रहण, आकांक्षा बनी अध्यक्ष

Oct 6, 2019

भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय में छात्रसंघ 2019-20 के पदाधिकारियों को प्राचार्य डॉ. श्रीमती हंसा शुक्ला ने शपथ दिलाई। अध्यक्ष - एम.एससी. माइक्रोबायोलॉजी की आकांक्षा साहू को अध्यक्ष, बीसीए तृतीय वर्ष की आकांक्षा मानिकपुरी को उपाध्यक्ष, एमएससाी कम्प्यूटर साइंस के अनुराग कुमार को सचिव तथा बीकाम द्वितीय वर्ष की देविका बंसल को संयुक्त सचिव मनोनीत किया गया है।भिलाई। स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय में छात्रसंघ 2019-20 के पदाधिकारियों को प्राचार्य डॉ. श्रीमती हंसा शुक्ला ने शपथ दिलाई। एम.एससी. माइक्रोबायोलॉजी की आकांक्षा साहू को अध्यक्ष, बीसीए तृतीय वर्ष की आकांक्षा मानिकपुरी को उपाध्यक्ष, एमएससाी कम्प्यूटर साइंस के अनुराग कुमार को सचिव तथा बीकाम द्वितीय वर्ष की देविका बंसल को संयुक्त सचिव मनोनीत किया गया है।http://sundaycampus.com/?p=17233छात्रसंघ प्रभारी डॉ. नीलम गॉधी ने कहा कि महाविद्यालय में अनुशासन एवं नियमितता बनाने रखने हेतु तथा छात्रों में नेतृत्व की भावना जागृत करने हेतु छात्रसंघ का मनोनयन किया जाता है। हम उम्मीद करते है कि पदाधिकारी अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए महाविद्यालय एवं छात्र हित मे कार्य करेंगे।
प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कहा कि आप सभी महाविद्यालय एवं देश के हित को ध्यान में रखते हुए ऐसे कार्य करे कि आपके किये गये कार्य अन्यों के लिये पे्ररणादायी हो। छात्रों के उज्ज्वल भविश्य की कामना करते हुये उन्होंने कहा कि छात्रसंघ के पदाधिकारी स्वच्छता अभियान एवं प्लास्टिक मुक्त भारत के निर्माण में सहयोग करें।
स.प्रा. कृष्णकांत दुबे, स.प्रा. निशा पाठक ने पदाधिकारियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा वर्तमान छात्रसंघ के पदाधिकारी भविष्य के नेता बनेंगे व प्रदेश देश को नेतृत्व प्रदान करेंगे। हम छात्रों में भविष्य के आदर्श नेता की छवि देखते है।

Leave a Reply