• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

गुरूनानक का सपना साकार करने मैराथन कराएगी पंजाबी महिला राइजिंग स्टार

Oct 18, 2019

दुर्ग। श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में पंजाबी महिला राइजिंग स्टार द्वारा एक मैराथॉन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सभी समाज के लोग भाग ले सकते हैं। यह दौड़ रविवार 20 अक्टूबर को खालसा स्कूल दुर्ग से सुबह 5:30 बजे शुरू होगी और यहीं लौटकर खत्म होगी। मैराथन में भिलाई-दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगाँव, कबीर धाम, जगदलपुर, नागपुर, बालाघाट, सरगुजा, रायगढ़, कोरबा, दन्तेवाड़ा, ओड़िसा के प्रतिभागी शामिल होंगे। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने स्टार रनर चित्रसेन साहू इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।दुर्ग। श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में पंजाबी महिला राइजिंग स्टार द्वारा एक मैराथॉन दौड़ का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सभी समाज के लोग भाग ले सकते हैं। यह दौड़ रविवार 20 अक्टूबर को खालसा स्कूल दुर्ग से सुबह 5:30 बजे शुरू होगी और यहीं लौटकर खत्म होगी। मैराथन में भिलाई-दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगाँव, कबीर धाम, जगदलपुर, नागपुर, बालाघाट, सरगुजा, रायगढ़, कोरबा, दन्तेवाड़ा, ओड़िसा के प्रतिभागी शामिल होंगे। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने स्टार रनर चित्रसेन साहू इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।आयोजन समिति की अध्यक्ष श्रीमती दीप्ति खुराना ने बताया की श्री गुरु नानक देव जी ने ये सिखाया था कि, मानस की जात सभे एको पेच आनबो। ऊँच नीच का फर्क भूल के हम सब एक है और श्री गुरु नानक देव जी के यह संदेश को सार्थक करने के लिए यह मैराथन दौड़ रखी गयी है।
मैराथन में किसी भी उम्र के स्त्री-पुरुष भाग ले सकते हैं। एंट्री फीस 200 रुपए है। 5 किलोमीटर मैराथन में 5000, 3100 व 2100 रुपए तथा 3 किलोमीटर मैराथन में 3100 और 2100 रुपए का नगद पुरस्कार तथा प्रमाणपत्र दिया जाएगा।
आयोजन समिति की संरक्षक रेविका बेदी, अध्यक्ष दीप्ति खुराना, सचिव लवली रंधावा, कोषाध्यक्ष सोनल कालरा व बलविन्दर कौर ने सभी खेल प्रेमियों से अपील की है कि, इस मैराथन दौड में हिस्सा के श्री गुरु नानक देव जी के विचारों की सार्थक करे एवं संस्था का मनोबल बढ़ाए।

Leave a Reply