• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

पीजी कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग में बीएससी पासिंग आउट बैच को फेयरवेल

Oct 19, 2019

भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित पीजी कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग (पीजीकॉन) की बीएससी (नर्सिंग) की 29वीं आऊटगोइंग बैच के अपने फायनल इयर के सीनियर्स के लिये जूनियर्स ने फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। बी.एससी. नर्सिंग की इस आऊटगोइंग बैच की प्रतिभाशाली छात्राओं को अपने अध्ययन के दौरान एजुकेशनल, कल्चरल, सोशल तथा क्लनिकल क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये विभिन्न प्रोफिशियेंसी अवार्ड दिये गये।भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित पीजी कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग (पीजीकॉन) की बीएससी (नर्सिंग) की 29वीं आऊटगोइंग बैच के अपने फायनल इयर के सीनियर्स के लिये जूनियर्स ने फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। बी.एससी. नर्सिंग की इस आऊटगोइंग बैच की प्रतिभाशाली छात्राओं को अपने अध्ययन के दौरान एजुकेशनल, कल्चरल, सोशल तथा क्लनिकल क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये विभिन्न प्रोफिशियेंसी अवार्ड दिये गये। Farewell-BMMफेयरवेल पार्टी के अवसर पर कॉलेज मैनेजमेंट की ओर से पीजीकॉन के चेयरमेन व भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी विजय कुमार गुप्ता तथा सचिव सुरेन्द्र गुप्ता ने अपने संदेश में स्टूडेंट्स को उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें देते हुए निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर रहने की कामना की।
पी.जी. कॉलेज आॅफ नर्सिंग की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. अभिलेखा बिस्वाल ने उपस्थित नर्सिंग स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए उन्हें अपने कार्य के प्रति समर्पित हो पूर्ण निष्ठा एवं लगन से किये प्रयासों द्वारा एक स्वस्थ राष्ट्र के निर्माण में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने कहा।
BMM-Farewell भिलाई। भिलाई एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित पीजी कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग (पीजीकॉन) की बीएससी (नर्सिंग) की 29वीं आऊटगोइंग बैच के अपने फायनल इयर के सीनियर्स के लिये जूनियर्स ने फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया। बी.एससी. नर्सिंग की इस आऊटगोइंग बैच की प्रतिभाशाली छात्राओं को अपने अध्ययन के दौरान एजुकेशनल, कल्चरल, सोशल तथा क्लनिकल क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये विभिन्न प्रोफिशियेंसी अवार्ड दिये गये।इस अवसर पर कॉलेज की वाइस-प्रिंसिपल प्रो. डॉ. श्रीलता पिल्ले, प्रो. डॉ. जया चक्रवर्ती ने भी अपने संबोधन से स्टूडेंट्स को प्रेरित किया। इसके अंतर्गत विजयलक्ष्मी को बेस्ट आॅलराउण्डर, पी. तेजा को बेस्ट स्टूडेंट, अंजू गेडाम तथा बलजीत को बेस्ट नर्स, हर्षा तथा प्रिया प्रसाद को बेस्ट इन कल्चरल एक्टीविटीज, वर्षा साहू तथा निस्सी को बेस्ट इन सपोर्टिव सविर्सेस एवं नताशा तथा अनिता को बेस्ट इन सोशल एक्टिविटिज अवार्ड्स से नवाजा गया। पर्यावरण के प्रति सजगता दिखाते हुए इस अवसर पर जूनियर स्टूडेंट्स ने अपने सीनियर्स को पौधे भेंट किये जिनका सीनियर्स ने कॉलेज कैम्पस में अपनी यादगार के रूप में पौधारोपण किया।
इससे पूर्व कार्यक्रम के प्रारंभ में अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में भाग लेकर साइंटिफिक पेपर प्रेजेण्टेशन कर लौटीं कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. डॉ. अभिलेखा बिस्वाल का कॉलेज फैकल्टी मेम्बर्स तथा स्टूडेंट्स द्वारा विशेष अभिनंदन किया गया। संपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन स्टूडेंट्स नर्सिंग एसोसियेशन (एस.एन.ए.) कमेटी के सदस्यों द्वारा एस.एन.ए. एडवाइजर श्रीमती सीमा संतोष तथा प्रेरणा आर. बाघ के मार्गदर्शन में किया गया।

Leave a Reply