• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संतोष रूंगटा कैम्पस में कैम्पस सीजन; मंदी के दौर में 8 लाख तक का पैकेज

Oct 23, 2019

भिलाई। तकनीकी विद्यार्थियों को डिग्री के बाद रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध संतोष रूंगटा समूह में आयोजित पूल कैम्पस में मंदी के इस दौर में भी 8 लाख रुपए तक का पैकेज ऑफ़र किया गया है। सप्ताहभर में आयोजित दो कैम्पस में राज्य के 650 युवाओं को मौका दिया गया। जस्पे और हेग्जावायर ने कई राउण्ड के सेलेक्शन प्रोसीजर के बाद जॉब ऑफ़र किए। कैम्पस सीजन में बड़ी कंपनियां पूर्ववत आ रही हैं और कड़ी चयन प्रणाली के बाद सेलेक्शन कर रही हैं।भिलाई। तकनीकी विद्यार्थियों को डिग्री के बाद रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध संतोष रूंगटा समूह में आयोजित पूल कैम्पस में मंदी के इस दौर में भी 8 लाख रुपए तक का पैकेज ऑफ़र किया गया है। सप्ताहभर में आयोजित दो कैम्पस में राज्य के 650 युवाओं को मौका दिया गया। जस्पे और हेग्जावायर ने कई राउण्ड के सेलेक्शन प्रोसीजर के बाद जॉब ऑफ़र किए। कैम्पस सीजन में बड़ी कंपनियां पूर्ववत आ रही हैं और कड़ी चयन प्रणाली के बाद सेलेक्शन कर रही हैं।भिलाई। तकनीकी विद्यार्थियों को डिग्री के बाद रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध संतोष रूंगटा समूह में आयोजित पूल कैम्पस में मंदी के इस दौर में भी 8 लाख रुपए तक का पैकेज ऑफ़र किया गया है। सप्ताहभर में आयोजित दो कैम्पस में राज्य के 650 युवाओं को मौका दिया गया। जस्पे और हेग्जावायर ने कई राउण्ड के सेलेक्शन प्रोसीजर के बाद जॉब ऑफ़र किए। कैम्पस सीजन में बड़ी कंपनियां पूर्ववत आ रही हैं और कड़ी चयन प्रणाली के बाद सेलेक्शन कर रही हैं।संतोष रूंगटा कैम्पस में विगत सप्ताह दो कंपनियों ने 650 युवाओं को योग्यता साबित करने का मौका दिया। बैंगलोर की डिजिटल पेमेंट सॉल्यूशन से जुड़ी जस्पे कंपनी ने 8 लाख की सीटीसी के साथ जॉब आफर करते हुए यहां 456 युवाओं का पहले ऑनलाइन टेस्ट ली। उसके बाद चयनित 165 युवाओं ने अन्य प्रक्रियाओं में अपनी योग्यता साबित की।
इसी तरह चेन्नई की हेग्जा वेयर आईटीएन कंसल्टिेंस सविर्सेस कंपनी ने कैंपस प्लेसमेंट के जरिए 172 युवाओं को मौका दिया। इस कंपनी ने तीन लाख के पैकेज व अन्य सुविधाओं के साथ जॉब ऑफ़र किया था। कंपनी टीम में विभाव व आनंद के साथ अन्य अधिकारियों ने ऑनलाइन टेस्ट व टेक्निकल राउंड के साथ ग्रुप डिस्कसन और इंटव्यू से युवाओं की योग्यता जांची।
कैंपस सलेक्शन की इस प्रक्रिया में संयुक्त निदेशक एडविन एंथोनी, पूजा तिवारी, परमिंदर सिंह, प्रो. एस भारती, अनिषा सोनी, संदीप भट्ट, संध्या, साजिया इस्लाम, इकबाल, अल्वर्ट जान वर्गीश, कौशल प्रजापति विभान की प्रमुख भूमिका रही।
समूह के चेयरमैन संतोष रूंगटा ने कहा कि स्नातक की डिग्री के बाद अधिकांश विद्यार्थियों की आवश्यकता एक जॉब की होती है। नामी कंपनियों में रोजगार का अवसर दिलाने के लिए उनका समूह आरंभ से ही रोजगार की राह को आसान बनाने के लिए प्रयास करता रहा है।

Leave a Reply