• Tue. Apr 23rd, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एनसीसी दिवस पर शंकराचार्य महाविद्यालय में मिनी मैराथन का आयोजन

Nov 19, 2019

NCC Day celebrated at Shri Shankaracharya Mahavidyalayaभिलाई। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय में 71वां एनसीसी दिवस के अवसर पर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 5 दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन के प्रथम दिवस 19 नवम्बर को मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. रक्षा सिंह ने 71वां एन.सी.सी. दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देश के नवनिर्माण में एनसीसी कैडेट का महत्वपूर्ण भूमिका होती है। अतिरिक्त निदेशक डॉ. जे. दुर्गा प्रसाद राव ने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि एनसीसी में इस के आयोजन से कैडेटों में उत्साह बना रहता है।
इस मिनी मैराथन का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रक्षा सिंह एवं अतिरिक्त निदेशक डॉ. जे. दुर्गा प्रसाद राव ने मैराथन में शामिल होने वाले कैडेट को झंडा दिखाकर किया। इस आयोजन में एनसीसी के कैडेट, एसडी और एस.डब्ल्यु के लगभग 60 कैडेट शामिल हुए। यह मिनी मैराथन श्री शंकराचार्य महाविद्यालय जुनवानी, भिलाई से प्रारंभ होकर श्री शंकराचार्य इंजीनियरिंग कैम्पस, जुनवानी भिलाई से होते हुए वापस महाविद्यालय में समाप्त हुई।
इस कार्यक्रम में लेफ्टिनेंट डॉ. कृष्ण जीबोन मंडल एवं लेफ्टिनेंट उज्जवला भोंसले सहित महाविद्यालय के शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक कमर्चारी उपस्थित थे।

Leave a Reply