• Thu. Apr 25th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

बीडीएस प्रथम से अंतिम की प्रावीण्य सूची में रूंगटा डेंटल के छात्रों ने लहराया परचम

Nov 29, 2019

भिलाई। आयुष विश्वविद्यालय द्वारा बीडीएस-2019 के सभी वर्षों के नतीजे घोषित किये गए जिसमें संजय रूंगटा ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा डेंटल कॉलेज, भिलाई के छात्र-छात्राओं ने चारो वर्ष की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाकर अपना एवं कॉलेज का दबदबा कायम रखा। घोषित परिणाम के अनुसार बीडीएस प्रथम के नतीजों में प्रदेश की टॉप-10 सूची में सभी छात्र-छात्राए रूंगटा कॉलेज के है।भिलाई। आयुष विश्वविद्यालय द्वारा बीडीएस-2019 के सभी वर्षों के नतीजे घोषित किये गए जिसमें संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा डेंटल कॉलेज, भिलाई के छात्र-छात्राओं ने चारो वर्ष की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाकर अपना एवं कॉलेज का दबदबा कायम रखा। घोषित परिणाम के अनुसार बीडीएस प्रथम के नतीजों में प्रदेश की टॉप-10 सूची में सभी छात्र-छात्राए रूंगटा कॉलेज के है।भिलाई। आयुष विश्वविद्यालय द्वारा बीडीएस-2019 के सभी वर्षों के नतीजे घोषित किये गए जिसमें संजय रूंगटा ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा संचालित रूंगटा डेंटल कॉलेज, भिलाई के छात्र-छात्राओं ने चारो वर्ष की प्रावीण्य सूची में स्थान बनाकर अपना एवं कॉलेज का दबदबा कायम रखा। घोषित परिणाम के अनुसार बीडीएस प्रथम के नतीजों में प्रदेश की टॉप-10 सूची में सभी छात्र-छात्राए रूंगटा कॉलेज के है।यूनिवर्सिटी में बी.डी.एस. प्रथम के टॉपर्स में प्रथम मानसी अनील तम्बाडे, द्वितीय अंजली जैन, तृतीय अकांक्षा रही। इसी प्रकार बी.डी.एस. द्वितीय वर्ष के प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रूंगटा डेंटल कॉलेज के ही छात्र-छात्राए जिसमें प्रथम आस्था मुदगल, द्वितीय प्रीति बोरकर तथा तृतीय स्थान आकांक्षा जिंद ने प्राप्त किया है। बी.डी.एस. द्वितीय वर्ष में टॉप-10 में से रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्र है।
तृतीय वर्ष के परिणामों में टॉप-3 में रूंगटा कॉलेज की छात्राओं ने स्थान प्राप्त किया प्रथम अंषिका दास, द्वितीय ज्योति सिंह व उज्जैनी देव व तृतीय रही तुतुल गरई। उल्लेखनीय हो कि यूनिवर्सिटी टॉप-10 में बी.डी.एस तृतीय वर्ष में रूंगटा डेंटल के 7 छात्र-छात्राए है। इसी प्रकार बी.डी.एस फाइनल में भी रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने टाप-10 में जगह बनाई जिसमें कॉलेज से क्षिप्रा बैनर्जी, रितु कुमारी व प्रेरणा गुरिया शामिल है।ग्रुप के चेयरमैन संजय रूंगटा ने सभी पा्रवीण्य व उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. राम थोम्बरे, डीन डॉ. सुधीर पवार, वाइस डीन डॉ. जयदीप सूर तथा सभी अध्यापकों ने सभी छात्रों को बधाई दी तथा भविष्य में भी इसी तरह सफलता के सोपान तय करने की शुभकानाये दी।

Leave a Reply