• Wed. Apr 24th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

दुर्ग के अनुनय श्रीवास्तव को ग्लोबल मार्केटिंग एंड एडवर्टाइजिंग लीडर अवार्ड

Dec 27, 2019

Anunay Shrivastava of Durg wins Global Marketing Awardदुर्ग। दुर्ग के अनुनय श्रीवास्तव को मैडकॉन दुबई 2019 कांफ्रेंस में ग्लोबल टॉप-50 मार्केटिंग एंड एडवर्टाइजिंग लीडर अवार्ड प्रदान किया गया है। इस अवार्ड की चयन समिति गोपनीय तौर पर अभ्यर्थियों का डाटा कलेक्ट करती है और फिर अनेक प्रक्रियाओं के बाद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ 50 मार्केटिंग एवं एडवर्टाइजिंग लीडर चुनती है। मैडकॉन दुबई, 2019 में दुनिया भर के 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त स्टार्टअप लीडर, डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी, मीडिया कंपनी, प्रॉडक्शन हाउस एवं मार्केटिंग से जुड़े लोग तथा संस्थाओं ने शिरकत की। इनमें से 50 लोगों का चयन ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड के लिए किया गया।दुर्ग। दुर्ग के अनुनय श्रीवास्तव को मैडकॉन दुबई 2019 कांफ्रेंस में ग्लोबल टॉप-50 मार्केटिंग एंड एडवर्टाइजिंग लीडर अवार्ड प्रदान किया गया है। इस अवार्ड की चयन समिति गोपनीय तौर पर अभ्यर्थियों का डाटा कलेक्ट करती है और फिर अनेक प्रक्रियाओं के बाद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ 50 मार्केटिंग एवं एडवर्टाइजिंग लीडर चुनती है। मैडकॉन दुबई, 2019 में दुनिया भर के 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त स्टार्टअप लीडर, डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी, मीडिया कंपनी, प्रॉडक्शन हाउस एवं मार्केटिंग से जुड़े लोग तथा संस्थाओं ने शिरकत की। इनमें से 50 लोगों का चयन ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड के लिए किया गया।अनुनय एक सीरियल आँट्रप्रेनोर हैं। सीरियल आँट्रप्रेनोर उसे कहते हैं जिसके पास विभिन्न क्षेत्रों के लिए आइडियाज़ का खजाना हो। डीपीएस दुर्ग से स्कूली शिक्षा प्राप्त करने के बाद अनुनय ने एसएमवीआईटी, बेंगलुरू से मेकानिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया। उनके पिता मदन मोहन श्रीवास्तव पीडब्लूडी में अधीक्षण यंत्री हैं तथा माता डॉ संध्या मदन मोहन श्रीवास्तव भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्य हैं।
अनुनय ने बाइजूस से अपना करियर प्रारंभ किया। इसके बाद उन्होंने स्टार्टअप की ओर कदम बढ़ा दिए। बेंगलुरू की स्टार्टअप कंपनी के रीजनल हेड बने। यहां से उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों में काम करना शुरू किया और सीरियल आँट्रप्रेनोर के रूप में उनकी पहचान बनने लगी। इस कौशल को बढ़ाने के लिए वे अमेरिकी के हार्वर्ड स्कूल आॅफ बिजनेस पहुंचे। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों के लिए विपणन योजनाएं बनानी शुरू की।
दुर्ग। दुर्ग के अनुनय श्रीवास्तव को मैडकॉन दुबई 2019 कांफ्रेंस में ग्लोबल टॉप-50 मार्केटिंग एंड एडवर्टाइजिंग लीडर अवार्ड प्रदान किया गया है। इस अवार्ड की चयन समिति गोपनीय तौर पर अभ्यर्थियों का डाटा कलेक्ट करती है और फिर अनेक प्रक्रियाओं के बाद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ 50 मार्केटिंग एवं एडवर्टाइजिंग लीडर चुनती है। मैडकॉन दुबई, 2019 में दुनिया भर के 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त स्टार्टअप लीडर, डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी, मीडिया कंपनी, प्रॉडक्शन हाउस एवं मार्केटिंग से जुड़े लोग तथा संस्थाओं ने शिरकत की। इनमें से 50 लोगों का चयन ग्लोबल लीडरशिप अवार्ड के लिए किया गया।अनुनय ने 2017 में ‘द सुपर बोल’ के नाम से अपना हेल्दी फूड ब्राण्ड प्रारंभ कर लिया है। वे इसके प्रबंध संचालक हैं। इसकी शाखा भिलाई-दुर्ग में भी खुल रही है। यह लोगों को पौष्टिक एवं स्वच्छ भोजन उपलब्ध कराती है। हंसमुख और व्यवहार कुशल अनुनय को अपनी इस खूबी का लाभ मित्र बनाने और नेटवर्क को बड़ा करने में मिला है।

Leave a Reply