एमजे कालेज के वार्षिक क्रीड़ोत्सव में तीरंदाजी, घुड़सवारी सहित अनेक स्पर्धाएं

Horse Riding at MJ Collegeभिलाई। एमजे कालेज का वार्षिक क्रीड़ोत्सव इस वर्ष अनेक रंगों को अपने में समेटे हुए है। एक तरफ जहां घुड़सवारी एवं तीरंदाजी जैसे ईवेन्ट्स को इसमें शामिल किया गया वहीं छात्राओं के लिए हेयर स्टाइल, नेल आर्ट, मेहंदी, नारियल सजाओ आदि प्रतियोगिताएं भी इसमें शामिल की गईं। इसके साथ ही नियमित खेलों में खो-खो, कबड्डी, वालीबाल, रंगोली जैसी प्रतिस्पर्धाएं भी हो रही हैं।Horse-Riding-MJ-College MJ-College-Mehndi Archery-MJ-College Sports day at MJ Collegeक्रीड़ोत्सव के एक दिन पहले हुए अभ्यास सत्र में महाविद्यालय की निदेशक श्रीलेखा विरुलकर, प्राचार्य डॉ अनिल चौबे, फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ टी कुमार, एमजे स्कूल की प्रमुख मुनमुन चटर्जी ने भी घुड़सवारी की। डॉ चौबे एवं डॉ कुमार के साथ ही नर्सिंग कालेज की प्राचार्य सी कन्नम्मल ने तीरंदाजी में भी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया।
उल्लेखनीय है कि इस वर्ष रीगल एडवेन्चर फाउण्डेशन का भी इस आयोजन में सहयोग लिया गया है। उच्च प्रशिक्षित घुड़सवारों की देखरेख में स्टूडेन्ट्स और फैकल्टी मेम्बर्स घुड़सवारी का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। कुछ छात्र-छात्राओं ने तो घोड़े दौड़ाए भी।
हेटर स्टाइलिंग एवं नेल आर्ट में भी छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया। विभिन्न क्रीड़ा स्पर्धाओं में प्रतिभागिता के लिए विद्यार्थी जमकर अभ्यास कर रहे हैं। शुक्रवार को क्रीड़ा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। शनिवार को पुरस्कार वितरण एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ वार्षिकोत्सव सम्पन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *