• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज के वार्षिकोत्सव में दिखा बॉलीवुड के सात दशकों का सफर

Feb 16, 2020

छत्तीसगढ़ी नृत्य ने बांधा समा, झूमते बच्चों से मुखर हुआ पूरा प्रांगण

MJ College Annual Fest 'ASTRA-2020'भिलाई। एमजे कालेज का 19वां वार्षिकोत्सव ‘अस्त्र-2020’ ऊर्जा से परिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ सम्पन्न हो गया। बालीवुड थीम पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में विद्यार्थियों ने बॉलीवुड के सात दशकों का सफर बेहद खूबसूरती के साथ प्रस्तुत किया। ‘अस्त्र-2020’ एमजे ग्रुप ऑफ एजुकेशन द्वारा संचालित सभी महाविद्यालयों का संयुक्त वार्षिकोत्सव है। बॉलीवुड के इस सफर को महाविद्यालय वार बांट दिया गया था।

https://www.facebook.com/media/set/?set=a.1310576202483410&type=3


MJ-Annual-Fest-1 MJ-Annual-Fest-2 MJ-Annual-Fest-3 MJ-Annual-Fest-4 MJ-Annual-Fest-5 MJ-Annual-Fest-6 MJ-Annual-Fest-7 MJ-Annual-Fest-9 MJ-Annual-Fest-10 MJ Annual Fest- ASTRA-2020कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए महाविद्यालय की निदेशक श्रीलेखा विरुलकर ने कहा कि यह बच्चों का, बच्चों के द्वारा तथा बच्चों के लिए किया गया आयोजन है। यह विद्यार्थियों को भावी जीवन के लिए तैयार करने के साथ ही उन्हें जिम्मदारियां उठाने और लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा। उन्होंने विद्यार्थियों तथा छात्र परिषद को इस खूबसूरत आयोजन के लिए बधाई दी।
इस अवसर पर एमजे कालेज के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे, शिक्षा संकाय की प्रभारी डॉ श्वेता भाटिया, फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ टी कुमार, नर्सिंग महाविद्यालय की प्राचार्य सी कन्नम्मल, एमजे स्कूल की प्रभारी मुनमुन चटर्जी सहित सभी फैकल्टी मेम्बर्स एवं स्टाफ मौजूद था।
बॉलीवुड के इस सफर को महाविद्यालय वार बांट दिया गया था। रेट्रो, गोल्डन एरा, डिस्को और मॉडर्न एरा में विभक्त बॉलीवुड के इस सफर को विद्यार्थियों ने एक अलग अंदाज में पेश किया। 70 के दशक के गीतों ने जहां समां बांधा वहीं कुछ गीतों को हास्य का पुट देते हुए प्रस्तुत कर विद्यार्थियों ने मौसम बदल दिया। कार्यक्रम का खूबसूरत संचालन अजय कुमार पटेल एवं मनीषा दास ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन नर्सिंग महाविद्यालय की उप प्राचार्य सिजी थॉमस ने किया।

Leave a Reply