• Fri. Mar 29th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

संजय रूंगटा ग्रुप द्वारा आयोजित जॉब फेयर में 50 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट

Mar 19, 2020

Sanjay Rungta Group Campusभिलाई। संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्युशन्स द्वारा आयोजित जॉब फेयर में कम्पनियों द्वारा चयनित युवा खुशी से खिलखिलाते चेहरे लेकर निकले। इस जॉब फेयर के आयोजन की प्रमुख कम्पनियां एडविक हाईटेक, वेनटेक प्राईवेट लिमिटेड, पॉलीरब कूपर प्राइवेट लिमिटेड ने डिप्लोमा के मेकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रानिक्स के बच्चों का डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी के पद पर चयन किया। युवा छात्रों की पंजीयन प्रक्रिया के बाद ऑडिटोरियम में विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों ने प्री-प्लेसमेंट टॉक दिया जिसमे उन्होंने कंपनी के कार्यक्षेत्र के सम्बन्ध में जानकारी दी। इसके बाद छात्र इंटरव्यू की प्रक्रिया से गुजरे। संजय रूंगटा ग्रुप द्वारा आयोजित इस जॉब फेयर के द्वारा भारी मात्रा में छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराया गया। यह पहला ऐसा ग्रुप है जिसके द्वारा हर साल कॉलेज ही नही, पूरे छत्तीसगढ़ अंचल के युवाओं को जॉब फेयर के माध्यम से रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है।
ग्रुप के डायरेक्टर साकेत रूंगटा ने बताया कि संजय रूंगटा ग्रुप में छात्रों के लिए स्पेशल प्लेसमेंट प्रोग्राम के तहत उन्हें उत्कृष्ट ट्रेनिंग दी जाती है ताकि कैंपस प्लेसमेंट के लिए अधिक से अधिक छात्रों का चयन हो सके। हर साल यहां आने वाली प्रसिद्ध कंपनियों का रूझान बढ़ते जा रहा है। श्री रूंगटा ने बताया कि इस जॉब फेयर में प्रदेश एवं अन्य सीमावर्ती प्रदेशों के विभिन्न कालेजों के छात्रों ने भारी मात्रा में अपना पंजीयन कराया।
समूह के ट्रेनिंग – प्लेसमेंट डीन श्याम मिश्रा ने बताया कि इस साल ग्रुप में अच्छी संख्या में कोर प्रोडक्शन कम्पनियो ने तकनिकी छात्रों के चयन के लिए सिरकत करी है यह तकनिकी छात्रों के भविष्य के लिए अच्छा संकेत है। इस बार के जॉब-फेयर में 50 पदों पर युवाओं का प्लेसमेंट किया गया। ग्रुप के चेयरमैन संजय रूंगटा ने जॉब फेयर में सम्मिलित सभी चयनित छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।

Leave a Reply