• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

एमजे कालेज ने अर्पण स्कूल में मनाया महिला दिवस, खेली फूलों की होली

Mar 9, 2020

MJ College Floral Holi at Arpan Schoolभिलाई। एमजे कालेज की टीम ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में आज सेक्टर-4 स्थित मानसिक चुनौतियों से जूझ रहे बच्चों के स्कूल अर्पण की टीचर्स का सम्मान किया। इसके साथ ही इन महिालओं के साथ उन्होंने फूलों की होली खेली और पारितोषक देकर उनकी निष्ठा और समर्पण की सराहना की। फूलों की होली का बच्चों ने भी भरपूर आनन्द लिया। उन्होंने तालियां बजाकर अतिथियों का स्वागत किया और खूब मस्ती की।Phoolon ki Holi at Arpan Schoolमहाविद्यालय की निदेशक श्रीलेखा विरुलकर के निर्देश पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ अनिल कुमार चौबे के नेतृत्व में फार्मेसी कालेज के प्राचार्य डॉ टी कुमार, शिक्षा विभाग की अध्यक्ष डॉ श्वेता भाटिया, अर्चना त्रिपाठी, नेहा महाजन, आराधना तिवारी तथा नर्सिंग महाविद्यालय की सुनीता साहू एवं अंजलि चन्द्राकर अर्पण स्कूल पहुंचे। एमजे परिवार अर्पण स्कूल से एक लंबे समय से जुड़ा है।
अर्पण स्कूल की संचालक शान्ता नन्दी ने इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार का परिचय अपने यहां के विद्यार्थियों से कराते हुए उनकी प्रगति की जानकारी दी।
शान्ता नन्दी ने बताया कि अनेक पालक छात्रावास खोलने की मांग कर रहे हैं पर बीएसपी क्वार्टर में संचालित स्कूल में ऐसा हो पाना संभव नहीं है। संस्था शासन के स्तर पर भी प्रयास कर रही है जिसमें सहयोग की जरूरत है।

Leave a Reply