• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने औद्योगिक विकास संगोष्ठी में दी भागीदारी

Mar 18, 2020

Bhilai Mahila Mahavidyalayaभिलाई। राज्य के समस्त जिलों में जिला स्तरीय औद्योगिक विकास व एमएमएमई तथा स्टार्ट – अप के प्रचार प्रसार हेतु संगोष्ठियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी तारतम्य में बीआईटी में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन जिला उद्योग एवं व्यापार केन्द्र द्वारा किया गया। जिला कलेक्टर अंकित आनंद, लघु एवं सहायक उद्योग संघ के महासचिव केके झा, जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबंधक अनिल श्रीवास्तव, बैंक आॅफ बड़ौदा के सीआरएम अशोक कुमार सिंह तथा एमएसएमई महाप्रबंधक राजीव नायर उपस्थित थे।BMM students join workshop on MSMEकार्यक्रम में लीड बैंक के अधिकारीगण, उद्योग जगत से जुड़े गणमान्य एवं वरिष्ठ उद्योगपति उपस्थित थे। भिलाई महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ संध्या मदन मोहन बीआईटी के प्रबंधन निदेशक विजय गुप्ता एवं सचिव सुरेन्द्र गुप्ता के प्रोत्साहन से भिलाई महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने हेमलता सिदार व नीतू साहू के नेतृत्व में कार्यशाला का लाभ लिया।
जिलाधीश अंकित आनंद ने बताया कि कार्यशाला का आयोजन औद्योगिक नीति के प्रति जागरूकता हेतु किया गया है। इस आधार पर औद्योगिक विकास के लिए व्यूह रचना की जाएगी। कार्यशाला में बीएड द्वितीय की छात्रा ममता गायकवाड़ एवं बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा संयुक्त़ा पाढ़ी की सक्रिय भागीदारी रही।
कार्यशाला में प्रमुख वक्त़ाओं ने सीजीटीएमएसई, पीएसबी लोन एवं शासन की अन्य औद्योगिक योजनाओं के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की। भिलाई महिला महाविद्यालय की 84 छात्राओं ने सहभागिता दी।

Leave a Reply