• Wed. Apr 24th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

माँ शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट ने कोरोना लॉकडाउन पीड़ितों के लिए सौंपा 51 हजार का चेक

Apr 2, 2020

Sharda Samarthya Charitable Trust funds food for weaker section under Corona Lockdownभिलाई। कोरोना लॉकडाउन के बीच गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए मां शारदा सामर्थ्य चैरिटेबल ट्रस्ट ने नगर पालिक निगम भिलाई को 51 हजार रुपए का चेक प्रदान किया है। ट्रस्ट के संयोजक डॉ संतोष राय ने बताया कि आग्रह पर संस्था के सदस्यों ने 24 घंटे से भी कम समय में यह राशि एकत्र की। इस राशि से 100 परिवारों को एक माह का राशन प्रदाय किया जाएगा। ट्रस्ट इससे पहले पुलिस कर्मियों के लिए एक हजार मास्क उपलब्ध करवा चुका है। आवश्यकता पड़ने पर ट्रस्ट ने आगे भी समाज एवं देशहित में सहयोग करने की बात कही है।

ट्रस्ट के सदस्य एमसी जैन, सीए विकास पाण्डेय, दीपेश पटेल, प्रमोद आनन्द, डॉ मिट्ठू, प्रिया रत्नानी, अदिति गंगवानी, अमन राय, संकेत बंछोर, सीए केतन ठक्कर, एमके आलम ने इसमें योगदान किया है। इसके अलावा वालंटियर शिवांशु सिंह एवं विनम्र ने अपनी जेब खर्च की राशि इस कोष में दान कर सहयोग किया है।

ट्रस्ट के सदस्य एमसी जैन, फजल फारूकी, रमेश पटेल एवं डॉ संतोष राय आज दोपहर 2 बजे नगर पालिक निगम स्थित महापौर कार्यालय के समक्ष उपस्थित हुए। निगम के स्वास्थ्य प्रभारी लक्ष्मीपति राजू ने सुमित पवार, अमित शुक्ला की उपस्थिति में महापौर की तरफ से चेक स्वीकार किया।

Leave a Reply