• Wed. Apr 24th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी बॉयोपिक हैंग मिस्ट्री, मंजीत निभाएंगे भूमिका

Jun 28, 2020

Hang Mystry a biopic on Sushant Singh Rajputभिलाई। प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने दर्शकों एवं फैन्स के साथ ही बालीवुड और छालीवुड के कलाकारों, पटकथा लेखकों एवं फिल्मकारों को भी तगड़ा झटका दिया है। उनकी मौत के रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए निर्माता रजनीश कश्यप और निर्देशक संजीव त्रिगुणायत ने एक बॉयोपिक हैंग मिस्ट्री बनाने का फैसला किया है। इसमें नवोदित प्रतिभाशाली कलाकारों के जीवन पर प्रकाश डालने का प्रयास किया जाएगा। सुशांत सिंह का रोल करने के लिए मंजीत सिंह को अनुबंधित किया गया है। मंजीत ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।Sushant Rajput Biopicमंजीत सिंह ने अपना फिल्मी कैरियर 2014 में एल्बम के माध्यम से शुरू किये थे। और एक फिल्म भी उन्होंने स्वंय बनाया उसके बाद 2015 में मंजीत सिंह ने भोजपूरी फिल्म
दिल ले गईल ललकी ओढनिया वाली और हिन्दी फिल्म गरीबी में सेकंड लीड करने के अलावा वे अब तक एक दर्जन हिन्दी, भोजपूरी और पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुके है। इसके अलावा मंजीत पांच टीवी सीरीयल सहित पांच वेबसीरीज के अलावा करीब तीन सौ एल्बमों कें बतौर हिरो अभिनय कर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है।
मंजीत सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के कारण बॉलीवुड के एक बहुत बड़े तबका के साथ ही मैं भी नाराज हूं। यह फि़ल्म सुशांत सिंह राजपूत की मौत के अनछुए रहस्यों से पर्दा हटाएगी। मैं इस फि़ल्म में सुशांत सिंह का किरदार निभा रहा हूँ। हालांकि कई लोगों द्वारा उन्हें यह फिल्म करने से रोका जा रहा है, पर वे तैयार हैं।

Leave a Reply