धमतरी। बांस से तो हम सभी परिचित हैं। बांस से बनी सजावटी वस्तुओं के बारे में भी हम सभी जानते हैं पर बांस से जेवर More »

भिलाई। ‘न तो श्रीकृष्ण रणछोड़ थे न ही नारद जी चुगलखोर। दोनों की प्रत्येक क्रिया के पीछे गहरी सोच हुआ करती थी। श्रीकृष्ण ने कालयवन More »

भिलाई। सेन्ट्रल एवेन्यू पर धूम मचाने वाली ‘तफरीह’ एक बार फिर प्रारंभ होने जा रही है। महापौर एवं विधायक देवेन्द्र यादव की यह महत्वाकांक्षी योजना More »

भिलाई। इंदु आईटी स्कूल में प्री-प्राइमरी विंग के नर्सरी से केजी-2 तक के नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। More »

भिलाई। केपीएस के प्रज्ञोत्सव-2019 में आज शास्त्रीय नृत्यांगनाओं ने पौराणिक कथाओं को बेहद खूबसूरती के साथ मंच पर उतारा। भरतनाट्यम एवं कूचिपुड़ी कलाकारों ने महाभारत, More »

 

सुशांत सिंह राजपूत पर बनेगी बॉयोपिक हैंग मिस्ट्री, मंजीत निभाएंगे भूमिका

Hang Mystry a biopic on Sushant Singh Rajputभिलाई। प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने दर्शकों एवं फैन्स के साथ ही बालीवुड और छालीवुड के कलाकारों, पटकथा लेखकों एवं फिल्मकारों को भी तगड़ा झटका दिया है। उनकी मौत के रहस्यों से पर्दा उठाने के लिए निर्माता रजनीश कश्यप और निर्देशक संजीव त्रिगुणायत ने एक बॉयोपिक हैंग मिस्ट्री बनाने का फैसला किया है। इसमें नवोदित प्रतिभाशाली कलाकारों के जीवन पर प्रकाश डालने का प्रयास किया जाएगा। सुशांत सिंह का रोल करने के लिए मंजीत सिंह को अनुबंधित किया गया है। मंजीत ने कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।Sushant Rajput Biopicमंजीत सिंह ने अपना फिल्मी कैरियर 2014 में एल्बम के माध्यम से शुरू किये थे। और एक फिल्म भी उन्होंने स्वंय बनाया उसके बाद 2015 में मंजीत सिंह ने भोजपूरी फिल्म
दिल ले गईल ललकी ओढनिया वाली और हिन्दी फिल्म गरीबी में सेकंड लीड करने के अलावा वे अब तक एक दर्जन हिन्दी, भोजपूरी और पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुके है। इसके अलावा मंजीत पांच टीवी सीरीयल सहित पांच वेबसीरीज के अलावा करीब तीन सौ एल्बमों कें बतौर हिरो अभिनय कर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है।
मंजीत सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के कारण बॉलीवुड के एक बहुत बड़े तबका के साथ ही मैं भी नाराज हूं। यह फि़ल्म सुशांत सिंह राजपूत की मौत के अनछुए रहस्यों से पर्दा हटाएगी। मैं इस फि़ल्म में सुशांत सिंह का किरदार निभा रहा हूँ। हालांकि कई लोगों द्वारा उन्हें यह फिल्म करने से रोका जा रहा है, पर वे तैयार हैं।

Google GmailTwitterFacebookWhatsAppShare

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>