• Fri. Apr 19th, 2024

Sunday Campus

Health & Education Together Build a Nation

कोविड-19 समीक्षा में गर्ल्स कॉलेज की रूचि शामिल, विवि निबंध में भूमिका

Jun 1, 2020

Girls College Durgदुर्ग। शासकीय डॉ. वा. वा. पाटणकर कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की स्वयं सेवक रूचि शर्मा का चयन 1 जून को होने वाली कोविड-19 समीक्षा मीटिंग में हुआ है। भारत सरकार ने युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के सचिव की अध्यक्षता में राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा कोविड-19 में किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की जावेगी। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस आॅनलाईन मीटिंग में रूचि शर्मा हेमचंद यादव विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व करेगी। भोपाल स्थित राष्ट्रीय सेवा योजना के क्षेत्रीय निदेशालय के निदेशक ने इस संबंध में कार्यक्रम की सूचना जारी की है। रूचि शर्मा ने इसके पूर्व भी राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रमों में सहभागिता दी है। उनका चयन राष्ट्रीय युवा संसंद के लिए भी हुआ था।
इसी तरह हेमचंद यादव विश्वविद्यालय की स्थावना दिवस पर आयोजित आॅनलाईन निबंध स्पर्धा कोरोना महामारी की चुनौतियों से निपटने में उच्च शिक्षा का समग्र प्रयास में महाविद्यालय की छात्रा भूमिका तिवारी ने प्रथम पांच प्रतियोगियों में शामिल है।
रूचि एवं भूमिका की इस उपलब्धि पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. सुशील चन्द्र तिवारी, वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ. डी.सी. अग्रवाल एवं रासेयो की कार्यक्रम अधिकारी डॉ. यशेश्वरी धु्रव एवं डॉ. सुचित्रा खोब्रागढ़े तथा महाविद्यालय परिवार ने बधाई दी है।

Leave a Reply