10वीं में केपीएस नेहरू नगर के 131 छात्रों का प्राप्तांक 90 फीसद से अधिक

KPS Nehru Nagar Results 10th Boardभिलाई। केपीएस नेहरू नगर के छात्रों ने सीबीएसई परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय का परचम लहराया। सीबीएसई कक्षा दसवीं बोर्ड की परीक्षा में स्कूल का परीक्षा परिणाम शत-प्रतिशत रहा। कुल 484 छात्रों ने परीक्षा दी जिनमें 131 छात्रों ने 90 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त कर शाला को गौरवान्वित किया। 98.2 प्रतिशत अंकों के साथ सिद्राह आयिशाह में प्रथम रहे, 98 प्रतिशत अंकों के साथ तनिष्का चौहान द्वितीय तथा 97.6 प्रतिशत अंकों के साथ मानस वटी तृतीय स्थान रहे।14 छात्रों ने विभिन्न विषयों में शत प्रतिशत (100 में से 100) अंक प्राप्त कर अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया। यह सर्वोत्कृष्ट परिणाम छात्रों व शिक्षकों के वर्षभर की कड़ी मेहनत व उचित मार्गदर्शन के
कारण ही संभव हो पाया। शाला द्वारा अतिरिक्त कक्षाएं लगाकर औसत दर्जे वाले तथा मेधावी विद्यार्थियों की प्रतिभा को और भी मुखरित करने के लिए विशेष मार्गदर्शन दिया जाता है।
शाला के चेयरमैन एमएम त्रिपाठी, वाइस चेयरमैन आनंद त्रिपाठी, प्राचार्य
सबिता त्रिपाठी, डायरेक्टर आलोक त्रिपाठी, उप प्राचार्य रीता थॉमस ने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम हेतु छात्र-छात्राओं व पालकों को बधाई देते हुए कहा कि हमारा विद्यालय छात्रों के सर्वांगीण शिक्षा एवं विकास हेतु दृढ़ संकल्पित है।
परीक्षा परिणाम के लिए प्रसन्नता व्यक्त करते हुए प्राचार्य सबिता त्रिपाठी ने अध्यापकों को शुभकामनाएँ दी तथा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं हो यदि विद्यार्थियों मे सजगता, एकाग्रता लगन हो तो उन्हे मेहनत के बलबूते कामयाबी जरूर मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *