घायलों का निःशुल्क प्राथमिक उपचार करेगा बीएम शाह अस्पताल

BM Shah hospital to provide free first aid to road accident victimsभिलाई। बीएम शाह अस्पताल में सड़क हादसों में घायल लोगों का प्राथमिक उपचार नि:शुल्क किया जाएगा। अस्पताल ने आज से इस सेवा की शुरुआत की। इस मौके पर पुलिस कप्तान प्रशांत ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा सहित पुलिस व डाक्टरों की टीम मौजूद रही। एसपी प्रशांत ठाकुर ने अस्पताल प्रबंधन को इस नेक पहल के लिए बधाई दी। बीएम शाह अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस अधीक्षक व उनकी पूरी टीम को कोरोना काल में बेहतर सेवा के लिए सम्मानित किया।एसपी प्रशांत ठाकुर ने कहा कि सड़क हादसों में तत्काल इलाज से कई जिंदगियां बचाई जा सकेंगी। अक्सर यह होता है कि घायल यदि संपन्न है तो वह कहीं भी इलाज करा लेते हैं पर शेष लोग इलाज के लिए भटकते रहते हैं। ऐसे लोग निःशुल्क सेवा का लाभ ले सकेंगे। बीएम शाह अस्पताल की यह नेक पहल इस समस्या से निपटने में मददगार साबित होगी।
बीएम शाह अस्पताल के ट्रस्टी रवि विजय शाह ने कहा कि इस अस्पताल में सेवा को प्राथमिकता दी जाती है। हमारी मेडिकल टीम ने सड़क हादसों में घायलों का नि:शुल्क प्राथमिक इलाज करने का सुझाव दिया और आज से इस सेवा को शुरू कर दिया गया है।
इस अवसर पर कोरोना वीरों का सम्मान भी किया गया। डॉक्टरों व पुलिस कर्मियों को उनके सेवाकार्य के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सीएसपी अजित यादव, डीएसपी यातायात गुरजीत सिंह, सुपेला थाना प्रभारी गोपाल वैश्य, बीएम शाह अस्पताल के डायरेक्टर राजेश सिंघल, लता विजय शाह, डॉ रूपेश अग्रवाल, डॉ अरुण मिश्रा, डॉ विवेक शर्मा, डॉ राहुल सिंह, डॉ रोमिल जैन, डॉ दीपक कोठारी, डॉ सुनील नेमा, डॉ अभय प्रताप सिंह, डॉ छाया भारती, डॉ सतीश चंद्राकर, डॉ खालिद बेग आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन सुभाष सुनैले ने किया और आभार प्रदर्शन डॉ अरुण मिश्रा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *