स्वरूपानंद महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने जीते राष्ट्रीय पुरस्कार

Students of SSSSMV win national prizesभिलाई। स्वरूपानंद महाविद्यालय की विद्यार्थी प्रियंका चौहान बी.कॉम तृतीय वर्ष ने राष्ट्रीय स्तर पर ऑन लाइन पुस्तक समीक्षा प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। श्री शंकराचार्य महाविद्यालय जुनवानी भिलाई के ग्रंथालय विभाग द्वारा रंगानाथन जयंती के उपलक्ष्य में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों को पढ़े गये पुस्तक का शीर्षक, पुस्तक का सारांश, पुस्तक से क्या शिक्षा मिलती है आदि पर चार मिनट का वीडियो बनाकर भेजना था।इसी तरह जे.सी.आई दुर्ग भिलाई द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर वंदेमातरम् ड्राईंग बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें रंजीता गेन एम.एस.सी द्वितीय सेमेस्टर गणित ने द्वितीय स्थान व कामया चावला बी.कॉम द्वितीय वर्ष ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय के सीओओ डॉ दीपक शर्मा एवं श्री शंकराचार्य नर्सिंग महाविद्यालय की सीईओ डॉ मोनिषा शर्मा ने बधाई दी व उज्जवल भविष्य की कामना की व कहा विद्यार्थियों की प्रतिभा बहुमुखी होती है आवश्यकता अवसर मिलने की है।
प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कहा आज कोविड 19 के दौर में विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन ऑन लाइन कर रहे हैं। महाविद्यालय छात्रों के सर्वागींण विकास के लिये सतत् प्रयासरत रहता है।
महाविद्यालय के सभी स्टाफ ने विद्यार्थियों के इस सफलता पर उन्हें बधाई दी तथा सभी विद्यार्थियों को कोविड-19 के दौरान ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु प्रेरित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *