नवरात्रि पर एमजे स्कूल में ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का आयोजन

MJ School Navratriभिलाई। एमजे स्कूल, न्यू आर्य नगर, कोहका में नवरात्रि व दशहरा पर हुई ऑनलाइन प्रतियोगिता में बच्चों व पालकों ने बढ़चढ़कर भागीदारी दी। 17 से 21 अक्तूबर के बीच आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में पूजा की तैयारी, गरबा, डांडिया, डिस्को डांडिया एवं फैंसी ड्रेस प्रतियोगिताओं का आयोजन ऑनलाइन किया गया। पुरस्कृत प्रतिभागियों में प्रगति कौर, अंचल खन्ना, अंजली, आशा, पुन्नत्व, राजवीर व दृष्टि थापा प्रमुख हैं।

17 अक्टूबर को नवरात्रि की तैयारियों पर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसी तरह 18 अक्टूबर को ऑनलाइन गरबा, 19 को ऑनलाइन डांडिया, 20 को डिस्को डांडिया तथा 21 को बच्चों के फैंसी ड्रेस का आयोजन किया गया था। अंतिम दिवस पर रामलीला एवं दशहरा का आयोजन किया गया। रामलीला का मंचन कठपुतलियों के माध्यम से किया गया। इस पूरे कार्यक्रम को फेसबुक लाइव किया गया जिसमें शाला परिवार के लोगों के साथ ही बड़ी संख्या में पालकों ने भी भागीदारी दी।

शाला की डायरेक्टर श्रीलेखा विरुलकर ने बच्चों और पालकों की प्रस्तुतियों की सराहना करते हुए कहा कि कोविड के कारण उभरी विषम परिस्थितियों में भी बच्चों एवं पालकों का उत्साह बरकरार रहा और उन्होंने रचनात्मकता का परिचय दिया। उन्होंने बताया कि सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *