मिस्टर, मिस एंड मिसेस ग्लैमरस छत्तीसगढ़ का आयोजन 11 अप्रेल को

Beauty Pageant in Bhilai by Arpa Pairi Productionभिलाई। अरपा पैरी प्रोडक्शन द्वारा भिलाई के रॉयल ओएसआर रॉयल ग्रीन रेसॉर्ट में 11 अप्रेल 2021 को मिस्टर, मिस एंड मिसेस ग्लैमरस ऑफ छत्तीसगढ़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें केवल छत्तीसगढ़ के प्रतिभागियों को मौका दिया जा रहा है। रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता में डायरेक्टर दीपक सिंह, जिया सूर्यवंशी एवं रूचिता अवस्थी (मिसेस छत्तीसगढ़ एवं मिसेस उत्तर प्रदेश, मिसेस इंडिया फैशन वॉक) ने बताया कि भिलाई में इस तरह का यह पहला इवेंट होगा जिसमें मॉडलिंग में रुचि रखने वाले युवक युवतियों के साथ ही घरेलू महिलाओं को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता में जज के रूप में रोडिस, स्प्लिट्स विला, बिग बॉस, नच बलिये विनर प्रिंस नरूला एवं कास्टिंग डायरेक्टर शरद चौधरी उपस्थित रहेंगे। यह मेगा इवेंट दो दिन का होगा। पहले दिन ट्रेनिंग और ग्रूमिंग होगी और साथ ही उनका पोर्ट फोलियो शूट किया जाएगा। इसके साथ उनकी न्यूट्रीशियन, पर्सनॉलिटी डेवलपमेंट आदि की क्लासेस भी होंगी। चयनित प्रतिभागियों को दूसरे दिन फाइनल में जाने का मौका मिलेगा।
फाइनल राउंड में जीतने वाले मिस्टर व मिस को एक लाख रुपए नगद इनाम व टाइटल दिया जाएगा। वहीं मिसेज का खिताब जीतने वाली महिला को टाइटल व मोमेंटों के साथ आकर्षक पुरस्कार दिया जाएगा। प्रतियोगिता में जीतने वाले युवक युवतियों को वेब सीरिज, म्यूजिक एलबम आदि में काम करने का मौका भी दिया जाएगा।
प्रतियोगिता की शुरुआत थर्ड जेंडर एंव दिव्यांगों के द्वारा की जाएगी। आयोजकों का कहना है कि थर्ड जेंडर व दिव्यांगों को प्रतियोगिता से जोडऩे का उद्देश्य उन्हें समाज की मुख्य धारा में शामिल करना है। यही नहीं उन्हें सामाजिक गतिविधियों में भागीदारी बढ़ाने का एक प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *